Hera Pheri 3: अक्षय कुमार करने वाले हैं Hera Pheri 3 फिल्म में वापसी, क्योंकि “अक्षय कुमार नहीं, तो हेरा फेरी नहीं”

Phir Hera Pheri 3: इस खबर पर काफी चर्चा चलती रही और खुद अक्षय कुमार ने ये कन्फर्म किया कि वो हेरा फेरी 3 फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है और ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार हमें हेरा फेरी 3 फिल्म में देखने को मिल सकते हैं।

Avatar Written by: December 5, 2022 2:41 pm

नई दिल्ली। हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार एक बार फिर से नज़र आने वाले हैं। जी हां ये एक बड़ी खबर है जिसे लेकर अक्षय कुमार के फैंस आनंदित महसूस करने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म हेरा फेरी 3 की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में काम नहीं करने वाले हैं और अब उनके फैंस और दर्शक अक्षय कुमार की बजाय कार्तिक आर्यन को राजू के रूप में देखने वाले हैं। इस खबर पर काफी चर्चा चलती रही और खुद अक्षय कुमार ने ये कन्फर्म किया कि वो हेरा फेरी 3 फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है और ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार हमें हेरा फेरी 3 फिल्म में देखने को मिल सकते हैं।

जी हां पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है और ऐसा बताया जा रहा है भारी विमर्श और फैंस की डिमांड के बाद ये निर्णय लिया गया कि अक्षय कुमार इस फिल्म में राजू का किरदार निभाते दिखने वाले हैं। आपको बता दें फ़िरोज़ नाडियावाला पिछले 10 दिन से इस विषय में लगातार अक्षय कुमार से बातचीत कर रहे हैं और उन्हें इस प्रोजेक्ट में शामिल करने की भरपूर कोशिशें चल रही हैं। लगातार फ़िरोज़ नाडियावाला चाहते हैं कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में राजू के किरदार को निभाने के लिए राजी हो जाएं।

ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ है क्योंकि राजू का किरदार दर्शकों के दिल में बैठा हुआ है और दर्शक उसे पसंद करते हैं। ऐसे में दर्शक अक्षय कुमार के अलावा किसी और को उस किरदार में देख नहीं सकते हैं। जब ये खबर आई थी कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में काम नहीं करने वाले हैं तब दर्शकों ने इसका खुलकर विरोध किया था और उन्होंने #noakshaykumarnoherapheri को ट्विटर पर ट्रेंडिंग कराया था। पिंकविला के सूत्रों से खबर मिली है कि फ़िरोज़ नाडियावाला ने सभी मतभेदों को दूर करते हुए अक्षय कुमार इस फिल्म में वापस लाने की कोशिश की है। फ़िरोज़ को ये एहसास है कि अक्षय का वो किरदार प्रतिष्ठित है और उसी ने फिल्म को ऊंचाई पर ले जाने का काम किया है।

आपको बता दें पहले ये खबरें थीं कि अक्षय कुमार ने फीस के कारण इस फिल्म को करने से इंकार किया है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। असलियत ये है कि अक्षय कुमार को फिल्म की स्क्रिप्ट में खामियां लगी थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। हेरा फेरी फिल्म की फ़्रेंचाइज़ को अब इस बात का एहसास हो गया है कि उनकी ये फिल्म कितनी महत्वपूर्ण है और इस फ्रेंचाइजी से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता है। जिस वजह से अब फिल्म में अक्षय कुमार की वापसी की पूरी कोशिश की जा रही है और ऐसा माना जा रहा है कि ज्यादातर संभावना है कि अक्षय कुमार फिल्म में राजू का किरदार निभाते दिखने वाले हैं। क्योंकि अगर अक्षय कुमार राजू के किरदार में नहीं हैं तो हेरा फेरी 3 भी नहीं है, ये एहसास फैंस और दर्शक ने करा दिया है।