Connect with us

मनोरंजन

Hera Pheri 3: केआरके ने हेराफेरी 3 में अक्षय कुमार की एंट्री पर उठाए सवाल, बोले कार्तिक आर्यन हैं बेहतरीन पसंद

Hera Pheri 3: वहीं कमाल आर खान यानी केआरके ने अक्षय कुमार की इन खबरों को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है। केआरके जो बॉलीवुड स्टार्स और मूवी को ट्रोल कहते रहते हैं उन्होंने एक बार फिर अक्षय कुमार पर निशाना साधा है और अब उन्होंने अक्षय कुमार को ट्रोल किया है।

Published

नई दिल्ली। बीते दिनों से अक्षय कुमार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म हेरा फेरी 3 में उनके राजू के किरदार की वापसी हो सकती है। जब से ये खबरें आईं हैं कि राजू के किरदार में अक्षय कुमार वापसी करने वाले हैं। तब से अक्षय कुमार के फैंस उनकी इन खबरों को लेकर उत्साहित हैं। वहीं अक्षय कुमार ने कल घोषणा की कि वो छत्रपति शिवाजी महाराज का भी किरदार निभाते दिखने वाले हैं। लगातार इन खबरों का बोलबाला है कि अक्षय कुमार, हेराफेरी 3 फिल्म में दिखने वाले हैं | वहीं कमाल आर खान यानी केआरके ने अक्षय कुमार की इन खबरों को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है। केआरके जो बॉलीवुड स्टार्स और मूवी को ट्रोल कहते रहते हैं उन्होंने एक बार फिर अक्षय कुमार पर निशाना साधा है और अब उन्होंने अक्षय कुमार को ट्रोल किया है।

केआरके लगातार बॉलीवुड मूवी और बॉलीवुड वालों पर टिप्पणी करते रहते हैं। कभी कभी मज़ाक में वो ऐसी बातें कह जाते है जो अशोभनीय होती हैं। इसके अलावा केआरके कई बातें ऐसे भी बोलते हैं जो या तो सच होती हैं या फिर सच हो जाती हैं। हाल ही में केआरके ने एक वीडियो बनाकर अक्षय कुमार पर टिप्पणी की है। केआरके ने अपने इस 5 मिनट की वीडियो में इन खबर से साफ़ इंकार किया है कि अक्षय कुमार, हेराफेरी 3 में राजू के किरदार में वापसी करने वाले हैं।

केआरके का कहना है कि जब से अक्षय कुमार ने हेराफेरी 3 फिल्म से अलग होने की घोषणा की है तब से खबरें लगातार आ रही है| एक खबर में कहा जाता है कि कार्तिक आर्यन दिखने वाले हैं और एक खबर में अक्षय कुमार की वापसी होने लगती है। केआरके ने कहा है कि हेराफेरी 3 के प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियावाला ने, पहले ही कार्तिक आर्यन को साइन कर लिया है। इसके अलावा अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले सीधे तौर पर कह दिया कि फिल्म की स्क्रिप्ट बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। जिसका मतलब है कि अक्षय ने फिल्म की स्टोरी, निर्माता और मेर्कस की बेइज्जती की है, जिस वजह से अब वो फिल्म में दिखने वाले नहीं हैं।

केआरके का कहना है कि अक्षय कुमार को लेकर लगातार खबरें इसीलिए चलाई जा रही हैं। क्योंकि अक्षय कुमार की पीआर टीम ये साबित करने की कोशिश कर रही है, कि कार्तिक कैसे भी अक्षय कुमार के सामने नहीं टिकते हैं। केआरके आगे कहते हैं अक्षय कुमार ने साल 2020 के बाद कोई भी हिट फिल्म नहीं दी है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने साल 2022 में बड़ी हिट फिल्म दी है जिसका मतलब है कि कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार से बड़ा स्टार है। केआरके का कहना है कि असल में बॉलीवुड काफी अलग तरह से काम करता है उसका पीआर जो भी बताता है वो असल सच नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement