लॉकडाउन में नए गाने, स्क्रीप्ट पर फोकस कर रहे हिमेश रेशमिया

हिमेश ने आईएएनएस को बताया, “मैं इस क्वारंटाइन के दौरान अपने आप को बहुत सारी चीजों में व्यस्त रख रहा हूं। मैं अपने दिन को वर्कआउट, नए गीतों की रचना करने और नई स्क्रीप्ट पढ़ कर बिता रहा हूं। मैं फिल्म संगीत और मनोरंजन की दुनिया बहुत सी चीजों को लेकर योजना बना रहा हूं। जैसे मैं हमेशा कहता हूं, मेरे लिए यात्रा अभी शुरू हुई है।”

Avatar Written by: April 22, 2020 12:29 pm

नई दिल्ली। संगीतकार, अभिनेता, गायक हिमेश रेशमिया कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान भी काफी व्यस्त हैं। हिमेश ने आईएएनएस को बताया, “मैं इस क्वारंटाइन के दौरान अपने आप को बहुत सारी चीजों में व्यस्त रख रहा हूं। मैं अपने दिन को वर्कआउट, नए गीतों की रचना करने और नई स्क्रीप्ट पढ़ कर बिता रहा हूं। मैं फिल्म संगीत और मनोरंजन की दुनिया बहुत सी चीजों को लेकर योजना बना रहा हूं। जैसे मैं हमेशा कहता हूं, मेरे लिए यात्रा अभी शुरू हुई है।”

Himesh Reshammiya

क्वारंटाइन पर एक गीत बनाने के बारे में क्या ख्याल है।

इस पर उन्होंने कहा, “नहीं, मैंने अभी तक क्वारंटाइन पर कोई गीत नहीं बनाया है, लेकिन मैंने कुछ बेहतरीन रोमांटिक और डांस सॉन्ग्स की रचना की है, जिसे लेकर मुझे यकीन है कि मेरे प्रशंसक इसका बेहद आनंद लेंगे।”

वहीं उन्होंने यह भी कहा, “यह हम सभी के लिए महत्वपूर्ण है कि हम सुरक्षित रहें। जैसा कि सब कह रहे हैं, यह वक्त भी गुजर जाएगा।”

himesh 1

लॉकडाउन में वह नई प्रतिभाओं को भी जज कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैंने टेलीविजन पर कई शो जज किए हैं, लेकिन यह (‘बिग गोल्डन वॉयस’) पहली बार है, जब मैंने रेडियो पर जज किया। मुझे नहीं लगता कि दोनों के बीच बहुत अंतर है, सिर्फ इस तथ्य को छोड़कर कि रेडियो पर किसी की आवाज की गुणवत्ता महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। जब आप रेडियो पर जज कर रहे होते हैं, खासकर पहले चरण के दौरान, आवाज ही प्राथमिकता होती है, जबकि टेलीविजन पर, गायक का रवैया और व्यक्तित्व भी मायने रखता है, जिस पर गायक चुना जाता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost