Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के हेल्थ को लेकर उड़ी अफवाह पर उनकी बेटी ने लगाया रोक, अंतरा ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Raju Srivastava: हालांकि, बाद में खबरें आने लगी कि यह महज एक अफवाह थी। अब राजू के भतीजे ने मीडिया हाउस से बातचीत के वक्त इन खबरों का सच बताया है

Published

on

ई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। गुरुवार को ऐसी न्यूज आ रही थीं कि कॉमेडियन को 15 दिनों बाद होश आ गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने राजू के निजी सचिव गरवित नारंग का हवाला देते हुए इस खबर की पुष्टि भी की थी। एएनआई के ट्वीट कर लिखा था कि, “राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आया है। डॉक्टर्स उनका ख्याल रख रहे हैं। उनके हेल्थ में भी सुधार हो रहा है। हालांकि, बाद में खबरें आने लगी कि यह महज एक अफवाह थी। अब राजू के भतीजे ने मीडिया हाउस से बातचीत के वक्त इन खबरों का सच बताया है।

पांच दशक पुराने इंडस्ट्री में राजू 

राजू पिछले पांच दशक से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें पहचान  2005 में आए स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन के द्वारा मिली थी। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में थोड़ा सुधार देखा गया है। वह अभी वेंटिलेटर पर है और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

अंतरा ने कहा- केवल एम्स दिल्ली

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अपने पिता के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें अंतरा ने लिखा- केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स के बयान पर ही भरोसा करें क्योंकि वह वास्तविक हैं। किसी और की ओर से किसी भी प्रकार के बयान को या अन्य समाचार अविश्वसनीय है। एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम काफी मेहनत और लगन से काम कर रही है। हम उनके और उनके शुभचिंतकों के शुक्रगुजार हैं। आप सभी से अनुरोध है कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपना प्यार और दुआ जारी रखें।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement