साइबर अपराध की कहानियां सुन भयभीत हूं : हिना खान

हिना ने कहा, “लोग मुझे जिस तरह की कहानियां बता रहे थे, उन्हें सुनकर मैं डर गई। मैं अपराध की इस प्रवृत्ति और लोग जिस तरह से इनका सामना करते हैं, इस बात से अनजान थी। मेरे और विक्रम, दोनों के लिए यह आंखें खोल देने वाला रहा है।”

Avatar Written by: January 30, 2020 4:18 pm

मुंबई। अभिनेत्री हिना खान अपनी अगली हॉरर ड्रामा फिल्म ‘हैक्ड’ की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं और इसके साथ ही हिना ने लोगों से असल जिंदगी में अपने स्टॉकर्स (हमेशा नजर रखने वाला) से लड़ने के लिए पर्याप्त साहसी बनने की भी अपील की है। हिना ने कहा, “लोग मुझे जिस तरह की कहानियां बता रहे थे, उन्हें सुनकर मैं डर गई। मैं अपराध की इस प्रवृत्ति और लोग जिस तरह से इनका सामना करते हैं, इस बात से अनजान थी। मेरे और विक्रम, दोनों के लिए यह आंखें खोल देने वाला रहा है।”

हिना ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि हमने यह फिल्म की है, ताकि लोग अपने स्टॉकर्स का सामना करने का साहस जुटा सकें। पहला कदम हमेशा ही उस अपराध को जानने और उसके बारे में बात करने से है। कुछ पीड़ितों ने इन अपराधियों का डटकर सामना किया है और मैं उनके इस साहस से प्रभावित हूं।”

Hina Khan

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ‘हैक्ड’ में डिजिटल और सोशल मीडिया की दुनिया की नकारात्मकता के बारे में बात की गई है। फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कार भी हैं।