Hritik Roshan And Yash: साउथ के सुपरस्टार यश ने बॉलीवुड के हीरो ऋतिक रोशन से छीना रोल, अब इस फिल्म में ऋतिक की जगह यश

Hritik Roshan And Yash: आपको बता ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन अब नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म रामायण का हिस्सा नहीं हैं। यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

Avatar Written by: January 29, 2023 2:27 pm

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। अब ऋतिक रोशन इस साल फाइटर फिल्म में दिखने वाले हैं। इससे पहले ऋतिक रोशन ने वॉर जैसी फिल्म में काम किया है। यशराज फिल्म अब एक YRF यूनिवर्स बनाने वाले हैं। पठान उसी यूनिवर्स का हिस्सा है और ऐसा माना जा रहा है ऋतिक रोशन की वॉर भी इसी यूनिवर्स का हिस्सा है। इसके अलावा ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म भी इसी यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली है। आपको बता दें कुछ महीनों पहले ये खबर थी कि ऋतिक रोशन डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में दिख सकते हैं। लेकिन आपको बता ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन अब नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म रामायण का हिस्सा नहीं हैं। यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें नितेश तिवारी ने इससे पहले कई बार ये कहा कि वो रामायण को बड़े स्केल पर बनाना चाहते हैं। और इससे पहले ऐसी कई खबरें थीं कि फिल्म की कास्टिंग की लगभग-लगभग फाइनल हो गई है। और फिल्म में ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर देखने को मिलने वाले हैं। लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा ने ऋतिक रोशन को लेकर बड़ा खुलासा किया है और ऐसा बताया जा रहा है कि एक बार साउथ के स्टार ने बॉलीवुड के कलाकरों के हाथों से उसका किरदार छीन लिया है।

आपको बता दें ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन ने खुद को रामायण में रावण के किरदार से खुद को अलग कर लिया है। और अब वो नितेश तिवारी की फिल्म में नज़र नहीं आने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक़ ऋतिक अब बैक टू बैक नेगेटिव किरदार करना नहीं चाहते हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबरों के मुताबिक़ ऋतिक रोशन रामायण फिल्म में हीरो यानी श्री राम का किरदार निभाना चाहते हैं क्योंकि ऋतिक रोशन का मानना है लोग हीरो को पसंद करते हैं विलेन को नहीं ऐसे में नितेश तिवारी, मधु मंतेना और ऋतिक रोशन के बीच काफी चर्चा होने के बाद अब ऋतिक रोशन इस फिल्म से जुड़े हुए नहीं हैं।

आपको बता दें अब ऋतिक रोशन की जगह इस किरदार को करने के लिए रॉकी भाई यानी की यश से बातचीत चल रही है और ऐसी खबरें हैं कि यश इस फिल्म को लेकर हां बोल सकते हैं। बॉलीवुड के कलाकार से अब रावण का किरदार छीन लिया गया है और जिसे आप साऊथ के स्टार यश निभाने वाले हैं। और आप रणबीर कपूर और यश की जोड़ी को रामायण फिल्म में देख सकते हैं।

Latest