Connect with us

मनोरंजन

Urfi Javed: ‘2 सालों से इस नरक से गुजर रही हूं…’ सोशल मीडिया पर उर्फी का बड़ा खुलासा, बताया कैसे शख्स कर रहा ब्लैकमेल

Urfi Javed: दरअसल उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने एक शख्स की फोटो पोस्ट की है और लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा-” तो यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है और अब मुझे इसके बारे में पता चल चुका है।

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस बार अपनी किसी ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि एक सनसनीखेज खुलासे को लेकर लाइमलाइट में आई हैं। उर्फी ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इतना ही नहीं उर्फी ने खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस को भी लपेटा हैं। उर्फी ने सीधा-सीधा मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है।

उर्फी को शख्स कर रहा ब्लैकमेल

दरअसल उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने एक शख्स की फोटो पोस्ट की है और लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा-” तो यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है और अब मुझे इसके बारे में पता चल चुका है।  2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो को मॉर्फ कर दिया और बांटना शुरू कर दिया.. मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। बीते दो साल से मैं इस नरक से गुजर रही हूं। मैंने 2 साल पहले एक पोस्ट भी अपलोड की जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर को मोब्ड किया और मुझे वीडियो सेक्स करने के लिए  ब्लैकमेल करने लगा। वो मुझे धमका रहा था कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो ये मेरी फोटोज को पब्लिश कर देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा”। उर्फी ने आगे लिखा-मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन @mumbaipolice में प्राथमिकी दर्ज की। 14 दिन हो गए अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई! मैं बहुत निराश हूं। मैंने @mumbaipolice के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी थीं लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


उर्फी जावेद ने मुंबई पुलिस को लगाई लताड़

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- वैसे भी यह आदमी समाज, महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आज़ादी से जीने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.. पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी, लेकिन बस इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहता था जो पंजाब इंडस्ट्री में खुलेआम काम कर रहा है। गौरतलब है कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वो हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement