Connect with us

मनोरंजन

Tanushree Dutta: ‘मैं आत्महत्या नहीं करने वाली…’, तनुश्री दत्ता को किया जा रहा टारगेट, छलका एक्ट्रेस का दर्द

Tanushree Dutta: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा- मुझे काफी दिनों से टारगेट और हैरस करने की कोशिश की जा रही है…पहले यह था कि पिछले एक साल ने मेरे बॉलीवुड करियर को तोड़कर रख दिया..फिर  मेरे पीने के पानी को दवाओं और स्टेरॉयड डालने के लिए एक नौकरानी मेरे पीछे लगाई गई।

Published

नई दिल्ली। मीटू से बॉलीवुड में जलजला लाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसको लेकर वो चर्चा में आ गई हैं। पोस्ट में  एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने खुद को टारगेट करने की बात कही है।पोस्ट में एंटी नैशनल एलिमेंट्स, बॉलीवुड माफिया और पॉलिटिक्स को लेकर कई बातें कही गई हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट में कहा है कि कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं लेकिन वो डरने वाली नहीं है और आत्महत्या तो बिल्कुल भी नहीं करेगी।

मुझे किया जा रहा टारगेट- तनुश्री

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा- मुझे काफी दिनों से टारगेट और हैरस करने की कोशिश की जा रही है…पहले यह था कि पिछले एक साल ने मेरे बॉलीवुड करियर को तोड़कर रख दिया..फिर  मेरे पीने के पानी को दवाओं और स्टेरॉयड डालने के लिए एक नौकरानी मेरे पीछे लगाई गई। जिसके बाद में कई गंभीर बीमारियों का शिकार हो गई। इससे बचने के लिए मैं मई में उज्जैन चली गई। जहां मेरी गाड़ी पर हमले से लेकर तोड़-फोड़ की गई। मैं कैसे-कैसे मौत के मुंह से बाहर निकलकर आई हूं। नॉर्मल जीवन जीने के लिए मैंने मुंबई का रुख किया लेकिन अब दोबारा मेरे फ्लैट और बिल्डिंग के आस-पास अजीबोगरीब चीजें हो रही हैं।


मैं आत्महत्या नहीं करने वाली- तनुश्री

उन्होंने आगे लिखा- कान खोलकर सुन लो सब लोग की मैं आत्महत्या नहीं करने जा रहा हूँ !! न ही मैं कहीं जा रही हूं.. मैं यहाँ रहने और अपने सार्वजनिक करियर को पहले से कहीं अधिक ऊंचाइयों तक पहुँचाने के लिए हूँ!बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र का पुराना राजनीतिक सर्किट (जिसका अभी भी यहां प्रभाव है) और नापाक राष्ट्रविरोधी आपराधिक तत्व आम तौर पर लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह काम करते हैं।मुझे पूरा यकीन है कि जिन #metoo अपराधियों और एनजीओ का मैंने खुलासा किया है, वे इस सब के पीछे हैं क्योंकि मुझे इस तरह क्यों निशाना बनाया और परेशान किया जाएगा ??आप सभी पर शर्म आती है! आप पर शर्म आती है! एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement