Connect with us

मनोरंजन

Rakhi Sawant: मैं बिग बॉस की पहली पत्नी हूं……..,कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की हुई बिग बॉस मराठी में एंट्री

Rakhi Sawant: राखी ने मीडिया के सामने यह बताया था कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी के साथ जाना है। वहीं उनसे शादी भी करना चाहती है। हालांकि, राखी बिग बॉस के कई सीजन में दिखाई दी हैं। अब एक्ट्रेस की फिर से इच्छा पूरी हुई है औऱ वह बिग बॉस हाउस में दिखने वाली है।

Published

नई दिल्ली। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एकट्रेस अपने बेबाक अंदाज से इंडस्ट्री में छाई रहती है। राखी सावंत कहीं भी रहे वहां माहौल को खुशनुमा बना देती है। कुछ समय पहले, जब बिग बॉस 16 शुरू होने वाला था तब राखी सावंत ने इस शो में आने की अपनी इच्छा जताई थी। राखी ने मीडिया के सामने यह बताया था कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी के साथ जाना है। वहीं उनसे शादी भी करना चाहती है। हालांकि, राखी बिग बॉस के कई सीजन में दिखाई दी हैं। अब एक्ट्रेस की फिर से इच्छा पूरी हुई है औऱ वह बिग बॉस हाउस में दिखने वाली है। लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट भी हैं। आइए जानते है क्या है वह ट्विस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors Marathi (@colorsmarathi)

राखी की बिग बॉस में एंट्री

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, राखी सावंत फिर से बिग बॉस के घर में दिखने वाली है। जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि राखी रेड कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस प्रोमो में राखी एंट्री लेते वक्त कहती है मैं तुम भी के लिए मां हूं! मैं बिग बॉस की पहली पत्नी हूं, राखी के पीछे कई और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज भी दिखाई दिए थे। राखी सावंत को शो में चैलेंजर के तौर पर लाया गया है।

बिग बॉस मराठी के 4 सीजन में पहुंची

हालांकि, भले ही राखी सावंत ने बिग बॉस में एंट्री ली हो लेकिन सलमान के शो बिग बॉस हिंदी में नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी में एंट्री ली है। राखी सावंत बिग बॉस मराठी के 4 सीजन में पहुंची है। अब देखना ये है कि राखी घर में क्या धमाल मचाती है, राखी को देख के हर घर वाले खुश नजर आ रहे है साथ ही खुद राखी सावंत भी बहुत खुश है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement