Connect with us

मनोरंजन

Chetan Bhagat On Urfi Javed: ‘मैंने कुछ गलत नहीं कहा…’ उर्फी के आरोपों का चेतन भगत ने दिया दो टूक जवाब

Chetan Bhagat On Urfi Javed: कल ही उर्फी ने राइटर की क्लास लगाते हुए कहा था कि “मत भूलना कि ये वहीं शख्स है जिस पर मीटू मूमेंट के दौरान कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- जब आप अपने से आधी उम्र की लड़कियों को इंस्टाग्राम और वॉट्सएप के जरिए मैसेज कर रहे थे

Published

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक और कॉन्ट्रोवर्सी जन्म ले चुकी है जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। हम सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद और राइटर-डायरेक्टर चेतन भगत की जुबानी जंग की बात कर रहे हैं जो दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। पहले चेतन भगत ने एक्ट्रेस को लेकर नेशनल टेलीविजन पर कमेंट किया था,जिसके बाद उर्फी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। अब वापस चेतन भगत ने अपनी बात को ठीक बताते हुए एक बार फिर उर्फी पर कमेंट किया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर चेतन भगत ने क्या कहा।

मैंने कुछ गलत नहीं कहा- चेतन भगत

कल ही चेतन भगत पर जुबानी वार करते हुए उर्फी ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब उन सभी आरोपों को चेतन ने जवाब दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है-‘मैंने कभी किसी से बात नहीं की/बातचीत नहीं की/मुलाकात/जान-पहचान नहीं की जहां यह फैलाया जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है। यह नकली है…एक झूठ। एक गैर मुद्दा भी। मैंने किसी की आलोचना नहीं की और मुझे यह भी लगता है कि लोगों को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करना बंद करने और फिटनेस और करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहने में कुछ भी गलत नहीं है…” । राइटर के बयान से साफ लगता है कि उन्हें अपने दिए बयान में कोई गलती नहीं दिखती है।


अपने से आधी उम्र की लड़कियों को भेजते हो मैसेज- उर्फी

बता दें कि कल ही उर्फी ने राइटर की क्लास लगाते हुए कहा था कि “मत भूलना कि ये वहीं शख्स है जिस पर मीटू मूमेंट के दौरान कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- जब आप अपने से आधी उम्र की लड़कियों को इंस्टाग्राम और वॉट्सएप के जरिए मैसेज कर रहे थे..तब भी क्या उन्हीं लड़कियों के कपड़ों से आपका ध्यान भटका था। अपनी गलतियों को भूलकर दूसरी महिलाओं पर इल्जाम लगाना गलत है। बता दें कि चेतन भगत ने आजतक के मंच पर उर्फी को लेकर कमेंट किया था कि वो आज के युवाओं का ध्यान भटका रही हैं। आज युवा अपने करियर या फिटनेस पर फोकस करने की बजाय बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की फोटो देखते हैं…मैं अभी देखकर आया हूं कि उर्फी ने अपने शरीर पर सिर्फ दो फोन पहने हैं। राइटर ने आगे कहा कि कल को जॉब इंटरव्यू में पूछा जाएगा तो क्या बताओ कि मुझे उर्फी के सारी ड्रेसेस के बारे में पता है..। देश के जवान सेना पर अपनी जान को जोखिम में डाल कर देश की सेवा में लगे हैं और आज के युवा बिस्तर में घुसकर उर्फी को देख रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement