Connect with us

मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui: ‘घर बेचकर भी फिल्में बनाऊंगा…’,ओटीटी पर फिल्मों के खरीदार नहीं मिलने की खबरों पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: नवाज इस बात का ऐलान पहले ही कर अपने फैंस का दिल तोड़ चुके हैं कि वो अब ओटीटी पर ज्यादा काम नहीं करेंग। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि अब ओटीटी पर जनता को खींचने के लिए लोग बेकार के प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। बड़े पर्दे से लेकर एक्टर ओटीटी तक पर अपना जलवा दिखा चुके हैं। हालांकि नवाज इस बात का ऐलान पहले ही कर अपने फैंस का दिल तोड़ चुके हैं कि वो अब ओटीटी पर ज्यादा काम नहीं करेंग। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि अब ओटीटी पर जनता को खींचने के लिए लोग बेकार के प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं और उसे “डंपिंग ग्राउंड” बना रहे हैं। अब खबरें हैं कि एक्टर की फिल्म को ओटीटी पर खरीदार नहीं मिल रहे हैं। इस बात को साफ करते एक्टर ने कहा कि वो उन लोगों में से हैं जो घर बेचकर फिल्म बना सकते हैं।

मुझे ही इस बारे में नहीं पता है-नवाज

फिल्म को ओटीटी पर खरीददार नहीं मिल की खबर पर एक्टर का कहना है कि ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं क्योंकि अभी तक मेरी कोई भी फिल्म पूरी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि भले ही उनकी फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन डबिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन बाकी है। फिल्मों को तैयार होने में कम से कम साल भर का समय लग सकता है। जब फिल्म तैयार ही नहीं है तो खरीदारों का सवाल ही पैदा नहीं होता है। वहीं मेरी टीकू वेड्स शेरू’ तो ओटीटी के लिए ही बनाई जा रही है…उसका भी पोस्ट-प्रोडक्शन हो रहा है। उसमें अभी समय लगेगा लेकिन वो कब रिलीज होगी,ये कहा नहीं जा सकता है। ये खबर सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता।

बहुत जिद्दी आदमी हूं मैं- नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि क्या ऐसी खबरें आपके ईर्ष्या, जलन करने वाले प्रतिद्वंदी करवा रहे हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि जिसको जो करना है करवा लो, क्योंकि मैं बहुत जिद्दी आदमी हूं। मैं घर बेचकर भी फिल्में बनाऊंगा। ऐसा करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। बता दें कि अगले साल एक्टर की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिसमें  टीकू वेड्स शेरू’, जोगीरा सा रा रा रा, हड्डी और अफवाह है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement