Connect with us

मनोरंजन

TV Serials Update 13th May 2022: घर के दरवाजे पर ही अक्षु को अकेला छोड़ जाएगा अभिमन्यु तो करण करेगा प्रीता से नफरत

TV Serials Update 13th May 2022: वहीं कुंडली भाग्य में करण जेल से बाहर आ गया लेकिन सारी वाहवाही नताशा ने लूट ली है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता बीजी के सामने कहती है कि उसका एक्सीडेंट पृथ्वी ने ही किया था

Published

on

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की दुनिया में रोजाना कुछ ना कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते रहते हैं। टीआरपी की लिस्ट में शामिल शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभि और अक्षरा की शादी हो चुकी है और बिरला हाउस में बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से अक्षु का स्वागत होता है। इतना ही नहीं अभिमन्यु भी शादी के पहले ही दिन अक्षरा को अकेला छोड़कर अस्पताल चला जाता है। वहीं कुंडली भाग्य में प्रीता बहुत परेशान है जबकि नताशा ने पूरा पासा पलट कर रख दिया है। नताशा अब शर्लिन और पृथ्वी पर भी भारी पड़ रही हैं।

शादी के पहले ही दिन अक्षरा को अकेले छोड़ेगा अभिमन्यु

ये रिश्ता क्या कहलाता है मैं केवल मंजरी और नील ही अक्षरा और अभि का स्वागत करते हैं क्योंकि बाकी सभी लोग अस्पताल चले जाते हैं। अक्षरा को बुरा तो लगता है लेकिन अभि के समझाने पर वो समझ जाती है। इसी बीच अभिमन्यु भी नई दुल्हनियां को अकेले छोड़कर चला जाता है क्योंकि ये जरूरी सर्जरी का केस आ जाता है। अक्षरा रोने लगती है लेकिन फिर खुद को ही समझाती है कि डॉक्टर के परिवार में किसी की जान के आगे कोई अरमान नहीं होते हैं। वहीं हर्षवर्धन आरोही को कॉल कर अस्पताल बुलाता है। वहीं अक्षरा का मूड ठीक करने के लिए मंजरी अपने हाथों से गोलगप्पे बनाती है और उसे खिलाती भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @abhira7218


प्रीता के खिलाफ होगा करण

वहीं कुंडली भाग्य में करण जेल से बाहर आ गया लेकिन सारी वाहवाही नताशा ने लूट ली है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता बीजी के सामने कहती है कि उसका एक्सीडेंट पृथ्वी ने ही किया था और उसकी गाड़ी मेरी गाड़ी से टकराई थी। वहीं प्रीता नताशा से भी सच उगलवाने की कोशिश करती है और कहती है कि तुमने मेरे इकट्ठा करे हुए सबूत चुराकर करण को बचाया है। वहीं करण अब प्रीता से नफरत करने लगा है। वो प्रीता से कहता है कि प्रीता अरोड़ा मैं तुम्हें बहुत अच्छे से समझ गया हूं। तुम मेरे साथ नहीं.बल्कि मेरे खिलाफ हो।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement