Connect with us

मनोरंजन

OTT: अगर आप भी हैं जूनियर एनटीआर के फैन, तो इन प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद उनकी ये जबरदस्त फिल्में देखना कतई न भूलें

OTT: आरआरआर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस तो एनटीआर पर फिदा हैं ही, क्रिटिक्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें, जूनियर एनटीआर की ये पहली फिल्म नहीं है, जिसने सिनेमाघरों में धमाल मचाया है। इससे पहले भी उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में एक्टिंग करके दर्शकों का दिल जीता है।

Published

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपने अभिनय के बल पर इतना नाम कमा लिया है कि आज उन्हें किसी भी तरह की पहचान की जरूरत नहीं, उनका नाम ही काफी है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। यही नहीं, कई दिनों से सिनेमा हॉल में मजबूती से पैर जमाए बॉलीवुड फिल्म कश्मीर फाइल्स को भी उसने टक्कर दिया। RRR में जूनियर एनटीआर की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ रामचरण भी हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने एक क्रांतिकारी ‘भीमा’ का किरदार निभाया है। आरआरआर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस तो एनटीआर पर फिदा हैं ही, क्रिटिक्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें, जूनियर एनटीआर की ये पहली फिल्म नहीं है, जिसने सिनेमाघरों में धमाल मचाया है। इससे पहले भी उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में एक्टिंग करके दर्शकों का दिल जीता है। तो अगर आप एनटीआर के फैन हैं तो और आप उनकी दूसरी बेहतरीन फिल्में देखना चाहते हैं, तो आइये आज हम आपको जूनियर एनटीआर की उन पांच फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं।

ott

रामायणम्

जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म ‘रामायणम्’, जिससे उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में एनटीआर ने बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट एक्टिंग की शुरुआत की थी। रामायण पर आधारित इस फिल्म में वो राम के किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म प्राइम वीडियो पर आपके लिए उपलब्ध है। इसके अलावा ये आपको यूट्यूब पर भी मिल जाएगी।

जय लव कुश

ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें एनटीआर ने ट्रिपल रोल निभाया है। जूनियर एनटीआर की जबरदस्त एक्टिंग वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। आपको ये फिल्म जी5 (Zee5) और यूट्यूब पर आसानी से मिल जाएगी।

 

जनता गैराज

एनटीआर की इस सुपरहिट फिल्म को केवल दक्षिण भारत में ही नहीं, बल्कि हिंदी पट्टी के दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। साल 2016 में आई इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम दर्ज किए हैं, जिसमें से दो नेशनल अवॉर्ड भी शामिल हैं। आपको ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप आसानी मिल जाएगी।

टेंपर

‘टेंपर’ का नाम जूनियर एनटीआर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है। इसमें उन्होंने एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था। बता दें, बॉलीवुड की रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ ‘टेंपर’ का ही रीमेक है। हिंदी डब्ड इस फिल्म को भी फैंस ने काफी प्यार दिया था। ये फिल्म एमएक्स प्लेयर पर आपको देखने को मिल जाएगी।

अरविंद समेथा वीरा राघव

एक्शन व थ्रिलर से भरपूर ‘अरविंद समेथा वीरा राघव’ साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसपर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आई थीं। आपको ये फिल्म जी5 और यूट्यूब पर आसानी से मिल जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement