Connect with us

मनोरंजन

Best 5 Crime Series: अगर आप क्राइम थ्रिलर सीरीज देखता चाहते हैं तो ये हैं 5 बेस्ट ऑप्शन्स…

Best 5 Crime Series: अगर आप क्राइम सीरीज (Best 5 Crime Series) देखने के शौकीन हैं तो ये लेख आपके लिए ही है। हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्में और वेब सीरीज लेकर आए हैं, जो आपके पसीने छूटा देंगे।

Published

on

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर कई शानदार सीरीज और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। कोरोमा के बाद से ओटीटी का चलन भारत में ज्यादा देखेने को मिला। इसके साथ ही अब ये ट्रेंड चल निकला है। सिनेमाघर बंद होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म का सीधा फायदा हुआ। इन प्लेटफॉर्म्स पर हर जॉनर की फिल्म्स और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। अब साल खत्म होने वाला है ऐसे में अगर आप क्राइम सीरीज (Best 5 Crime Series) देखने के शौकीन हैं तो ये लेख आपके लिए ही है। हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्में और वेब सीरीज लेकर आए हैं, जो आपके पसीने छूटा देंगे।

HASEEN DILRUBA

तापसी पन्नू की हसीन दिलरूबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड बेस्ट फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे अहम रोल में नजर आए। इस फिल्म में प्यार और बेवफाई काफी खूबसूरत तरीके से दिखाई गई है, जो फैंस को काफी पसंद आई।

DELHI CRIME

दिल्ली क्राइम सीरीज को नेटफ्लिक्स पर साल 2019 में रिलीज किया गया था। इसमें अहम रोल में शेफाली शाह थी। वो डिप्टी कमिश्नर वार्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में नजर आईं। जो दर्शकों को काफी पसंद आया। इस सीरीज का हर एपिसोड सस्पेंस से भरा हुआ है। इतना ही नहीं इस सीरीज की देश दुनिया में इतनी तारीफ हुई कि इसे 48वें एमी पुरस्कार में बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड भी मिला है।

CRIMINAL JUSTCIE

डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई क्रिमिनल जस्टिस को भी काभी पसंद किया गया है। इसके अब तक दो पार्ट आ चुके हैं। पहले पार्ट में विक्रांत मैसी हैं, जो एक लड़की के घर जाते हैं और उसी रात उस लड़की का मर्डर हो जाता है। अब हत्या और रेप का आरोप विक्रांत यानी आदित्य पर आ जाता है और उसे पुलिस पकड़कर ले जाती है। इस सीरीज की खास बात ये है पंकज त्रिपाठी इसमें वकील बने हैं।

PATALLOK

अब बात करें क्राइम थ्रिलर की बेस्ट सीरीज में से एक बेस्ट सीरीज का तो इसमें सबसे पहले नाम पाताल लोक का आता है। जब ये सीरीज रिलीज हुई थी को काफी विवाद हुआ था। लेकिन इसके बाद भी दर्शकों को इसका पूरा प्यार मिला था। इस सीरीज में एक पत्रकार की हत्या की साजिश में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इसी के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। जो काफी शानदार तरीके से दिखाया गया है।

The Last Hour

द लास्ट आवर अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। ये टाइम ट्रैवल के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। इसके 8 एपिसोड रिलीज हुए थे। जो काफी अलग है और दर्शकों को काफी पसंद किया गया है। ये सीरीज आपको लास्ट तक देखने को मजबूर करेगी। इस क्राइम थ्रिलर सिरीज में संजय कपूर अहम रोल में हैं। इसके अलावा इसमें कर्मा तकापा भी हैं, जिन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है। इस सीरीज में कर्मा देव का रोल निभा रहे हैं, जो आत्माओं से बात कर सकता है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement