Connect with us

देश

Raju Srivastav passes away: ‘सेहत में सुधार, शरीर में हरकत और फिर…’, अस्पताल में कुछ ऐसे गुजरे राजू श्रीवास्तव के दिन

Raju Srivastav passes away: खासकर उन लोगों का जाना हमें तोड़ देता है जिनकी वजह से कभी न कभी आप हंसे-गुदगुदाएं हो। आप में से भी कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने उनकी स्टेज परफॉर्मेंस देखी होगी। उनकी कॉमेडी, उनका अंदाज हर किसी को पसंद आता था लेकिन दुखद अब कॉमेडियन हमारे बीच नहीं हैं।

Published

on

नई दिल्ली। कॉमेडी के दुनिया के किंग माने जाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव महज 58 साल के थे। इस उम्र में उनका जाना फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। खासकर उन लोगों का जाना हमें तोड़ देता है जिनकी वजह से कभी न कभी आप हंसे-गुदगुदाएं हो। आप में से भी कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने उनकी स्टेज परफॉर्मेंस देखी होगी। उनकी कॉमेडी, उनका अंदाज हर किसी को पसंद आता था लेकिन दुखद अब कॉमेडियन हमारे बीच नहीं हैं।

RAJU8

हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में कराए गए थे भर्ती

बीते महीने 10 सितंबर को उस वक्त सभी परेशान हो गए थे जब खबर आई थी की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती है। खबर थी कि जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते वक्त अचानक राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death) के सीने में दर्द हो गया और वो ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े थे। राजू श्रीवास्तव की इस हालत को देखते ही वहां मौजूद लोग उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स ले गए, जहां वो भर्ती थे। 42 दिनों से कॉमेडियन एम्स में ही भर्ती थे।

RAJU2

कई बार सामने आई सेहत में सुधार की बात

10 सितंबर से लेकर 42 दिनों तक एम्स में रहने के दौरान एक नहीं बल्कि कई बार ऐसी खबर सामने आई कि कॉमेडियन की हालत में सुधार हो रहा है। खबर थी कि राजू श्रीवास्तव के हाथों में मूवमेंट भी होने लगी थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर से भी हटा दिया गया था लेकिन कुछ समय बाद ही दोबारा हालात बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। अब आखिर में 42 दिनों तक मौत से खुद को बचाए रखें कॉमेडियन ने हार मान ली और उनका निधन (Raju Srivastav passes away) हो गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement