Connect with us

मनोरंजन

Mumbai: बॉलीवुड ने चखा लोकतंत्र की ताकत का स्वाद, लोगों के विरोध पर अक्षय कुमार ने गुटखा ऐड न करने का दिया वचन

अक्षय कुमार ने Twitter पर जारी अपने बयान में फैंस से माफी मांगते हुए लिखा है कि वे उनकी भावनाओं की कद्र करते हैं और अपने कदम वापस लेते हैं। अक्षय ने लिखा कि मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से मैं माफी मांगना चाहता हूं। कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है।

Published

on

akshay kumar vimal gutkha ad

मुंबई। लोकतंत्र में जनता की ताकत कितनी होती है, ये बॉलीवुड ने देख लिया है। मामला गुटखा के विज्ञापन का है। बॉलीवुड के तीन दिग्गज अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान ने एक गुटखा कंपनी का विज्ञापन किया था। इसे लेकर तीनों सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए थे। अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस से माफी मांगी है और कहा है कि वो आगे से गुटखा कंपनी का विज्ञापन नहीं करेंगे। तीनों एक्टर्स से फैंस इतने खफा हो गए कि उन्होंने इनको दिए पद्मश्री सम्मान वापस लेने की मांग तक सरकार से की थी। साथ ही तीनों एक्टर्स की फिल्मों का बायकॉट करने की बात भी करने लगे थे।

अक्षय कुमार ने Twitter पर जारी अपने बयान में फैंस से माफी मांगते हुए लिखा है कि वे उनकी भावनाओं की कद्र करते हैं और अपने कदम वापस लेते हैं। अक्षय ने लिखा कि मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से मैं माफी मांगना चाहता हूं। कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। मैंने हालांकि, कभी तंबाकू उत्पादों को एंडोर्स नहीं किया और आगे भी नहीं करूंगा। विमल इलायची से मेरा एसोसिएशन था और आपकी भावनाओं की सराहना करते हुए मैं पूरी विनम्रता से अपने कदम वापस लेता हूं। अक्षय ने आगे लिखा कि इस विज्ञापन से हासिल रकम को मैं किसी नेक काम में लगाऊंगा। कॉनट्रैक्ट की कानूनी सीमा तक हालांकि विमल ब्रांड मेरे ऐड को दिखाता रहेगा। मैं आपसे वादा करता हूं कि आगे के विकल्पों को सोच-समझकर चुनूंगा।

वहीं, इस ऐड में शामिल अजय देवगन ने कदम पीछे न लेने के संकेत दिए हैं। अजय ने कहा है कि जब आप कोई ऐड करते हैं, तो ये आपकी निजी च्वॉइस होती है। आप ये भी देखते हैं कि इसका कितना नुकसान होता है। मैं इलायची का विज्ञापन करता हूं। दिक्कत विज्ञापन में नहीं है। अगर कोई चीज इतनी गलत है, तो उसे बेचना ही नहीं चाहिए। लोग उसे खरीद ही क्यों रहे हैं। दूसरी तरफ इस ऐड में शामिल शाहरुख खान की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement