Connect with us

मनोरंजन

Urfi Javed on Ranveer Singh: कॉफी विद करण में रणवीर ने उर्फी को लेकर किया था कमेंट, अब एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात की शरमा जाएंगे एक्टर

Urfi Javed on Ranveer Singh: पहले ये जान लेते हैं कि आखिर शो में रणवीर सिंह ने उर्फी के बारे में क्या कहा। दरअसल शो में करण जौहर ने पूछा कि किस सेलिब्रिटी ने सबसे ज्यादा अपने आउटफिट्स को रिपीट किया है। इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने उर्फी का नाम लिया।

Published

on

नई दिल्ली। ‘कॉफी विद करण’ 7 जुलाई से ऑनएयर हो चुका है और आते ही शो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए थे। पहला एपिसोड ही सुपर-डुपर हिट रहा क्योंकि रणवीर और आलिया ने शो में उन रहस्यों से पर्दा उठाया, जिन्हें जानकर फैंस हैरान हो गए। आलिया ने शो में अपनी सुहागरात के बारे में भी खुलकर बात की। इसी शो के दौरान रणवीर सिंह ने उर्फी को लेकर एक स्टेटमेंट दिया था।जिसको लेकर अब उर्फी का बयान सामने आया है।

रणवीर ने की थी उर्फी की तारीफ

पहले ये जान लेते हैं कि आखिर शो में रणवीर सिंह ने उर्फी के बारे में क्या कहा। दरअसल शो में करण जौहर ने पूछा कि किस सेलिब्रिटी ने सबसे ज्यादा अपने आउटफिट्स को रिपीट किया है। इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने उर्फी का नाम लिया। इसपर आलिया कहती हैं कि ये उनके लिए किसी बुरे सपने जैसा होगा। हालांकि एक्टर ने उर्फी का सपोर्ट करते हुए कहा वो इस वक्त एक नई फैशन आइकन हैं जो खुद अपने कपड़े डिजाइन करती हैं। वहीं करण जौहर चुटकी लेते हुए कहते हैं उनके पास वैसे हर बार नए कट्स होते हैं।ये सुनकर तीनों हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


उर्फी का आया रिएक्शन

अब इस कमेंट पर उर्फी का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने पैपराजी के सामने कहा है कि बिना करण जौहर के शो में जाए बिना मैं काफी विद करण में आ गई। मैं तो हर रोज रणवीर के बारे में बात करती हूं..क्या हो गया अगर उन्होंने मेरे बारे में बात कर ली तो। इसके अलावा उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘मुझे नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं. लेकिन रणवीर सिंह तुम बहुत स्वीट हो। उन्होंने कॉफी विद करण का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। गौरतलब है कि हमेशा से उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement