Mumbai: अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग का छापा

Mumbai: बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग (Income Tax Department Raid) ने बुधवार को छापा मारा है।

वर्षा खरखोदिया Written by: March 3, 2021 12:47 pm

मुंबई। बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग (Income Tax Department Raid) ने बुधवार को छापा मारा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है। आयकर विभाग की ओर से ये छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की गई। इतना ही नहीं, अनुराग के दफ्तर में भी छापेमारी की गई। आपको बता दें कि टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग ने ये छापेमारी की है।

बताया जा रहा है कि ये छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की जा रही है। अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की तलाशी हो रही है। सामने आ रही खबरों की मानें तो इन लोगों पर बड़े पैमाने पर इनकम टैक्स चोरी का आरोप है। इन सभी के मुंबई और बाहरी इलाकों के ठिकानों पर भी तलाशी जारी है।

सूत्रों की मानें तो इस मामले में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इसी मामलें में कई अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

phantom films

फैंटम फिल्म्स की बात करें तो ये अनुराग कश्यप की कंपनी है। जिसे बॉलीवुड के 4 निर्देशकों ने मिलकर इसकी स्थापना की थी। जिसमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंतेना और विकास बहल शामिल हैं। फैंटम फिल्म्स के बैनर तले एक से एक फिल्में बनी हैं। जिनमें कंगना रनौत की क्वीन, सोनाक्षी की लुटेरा और हंसी तो फंसी जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

आपको बता दें कि तापसी पन्नू जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतना ही वो अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो और अनुराग कश्यप दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों हर मुद्दें पर अपनी राय रखते रहते हैं। दोनों ही सरकार के कामों के लेकर आलोचना करते रहते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost