Connect with us

मनोरंजन

Money Laundering Case: जांच एजेंसियों के हाथ लगी Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar की तस्वीर, जानें पूरा माजरा

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में फंसा हुआ है। ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिलहाल इस केस में राहत नहीं मिलने वाली है। खबरों की मानें तो जांच एजेंसियों के हाथ उनकी एक ऐसी तस्वीर हाथ लगी है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में फंसा हुआ है। ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिलहाल इस केस में राहत नहीं मिलने वाली है। खबरों की मानें तो जांच एजेंसियों के हाथ उनकी एक ऐसी तस्वीर हाथ लगी है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, इस केस में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से उनकी करीबी के संकेत मिले है।

jacqueline

इस तस्वीर में जैकलीन फर्नाडीज और सुकेश चंद्रशेखर एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। जांच एजेंसियों के मुताबिक, ये तस्वीरें तब कि हैं जब सुकेश तिहाड़ जेल से डेढ़ महीने की परोल पर चेन्नई गया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान सुकेश प्लेन से चेन्नई पहुंचा था और बताया जा रहा है कि वहां उसने तीन बार जैकलीन से मुलाकात की थी।

जांच एजेंसियों के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट और गाड़िया दी थीं। उन्होंने एक्ट्रेस को चेन्नई का बड़ा कारोबारी बताया था। बताया जा रहा है कि सुकेश ने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। यही कारण है कि ईडी ने जैकलीन से कई बार इस मामले में पूछताछ की है।

इस मामले में ईडी जल्द ही सुकेश के केस में कोर्ट में चार्जशीट करने वाली है, जिसमें सुकेश और जैकलीन के कनेक्शन का पूरा खुलासा होगा। इस केस में जांच एजेंसी अब तक जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement