Mumbai: अनुराग-तापसी के घर इनकम टैक्स का छापा, तो लोगों ने ऐसे लिए सोशल मीडिया पर मजे

Mumbai: बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर आयकर विभाग (Income Tax Department Raid) ने बुधवार को छापा मारा है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स इनके मजे ले रहे हैं।

Avatar Written by: March 3, 2021 2:10 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर आयकर विभाग (Income Tax Department Raid) ने बुधवार को छापा मारा है। ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है। सूत्रों के मुताबिक, ये मामला टैक्स चोरी से जुड़ा है। जब से ये बात सामने आई हैं, तब से सोशल मीडिया पर यूजर्स इनके मजे ले रहे हैं।

ट्विटर पर #AnuragKashyap ट्रेंड कर रहे हैं, साथ ही तापसी पन्नू और इनकम टैक्स भी ट्रेंड कर रहे हैं। साथ ही लोग फुल मजे ले रहे हैं। कोई कह रहा है कि रेड से छुपने का मौका नहीं मिला। तो किसी का कहना है कि ये तो होना ही था। आपको बता दें कि टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग ने ये छापेमारी की है।

income tax

बताया जा रहा है कि ये छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की जा रही है। अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की तलाशी हो रही है। सामने आ रही खबरों की मानें तो इन लोगों पर बड़े पैमाने पर इनकम टैक्स चोरी का आरोप है। इन सभी के मुंबई और बाहरी इलाकों के ठिकानों पर भी तलाशी जारी है।

सूत्रों की मानें तो इस मामले में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इसी मामलें में कई अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost