Connect with us

मनोरंजन

Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, पटियाला हाउस कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

Jacqueline Fernandez: इसमें ध्यान देने वाली बात ये है कि जैकलीन को 50 हजार रुपये के  निजी मुचलके पर कोर्ट ने जमानत दी है। हाल ही में ईओडब्ल्यू ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक लगातार पूछताछ की थी।

Published

on

नई दिल्ली। 200 करोड़ रुपये की महाठगी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत मिली है। बीते काफी दिनों से लगातार जैकलीन को ईडी के सामने पेश होना पड़ा था और उनके सवालों के जवाब भी देने पड़ रहे थे लेकिन अब एक्ट्रेस को थोड़ी राहत मिली है। एक्ट्रेस को पटियाला हाउस कोर्ट से मामले में अंतरिम जमानत मिल गई है। एक्ट्रेस को पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से समन भेजा गया था। जैकलीन कोर्ट में भी पेश हुई थीं। जिसके बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस को मामले में राहत देते हुए अंतरिम जमानत मंजूर कर दी। बता दें कि एक्ट्रेस महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आई थीं जिसके बाद ईडी और ईओडब्ल्यू का शिकंजा कसता चला गया।

50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

इसमें ध्यान देने वाली बात ये है कि जैकलीन को 50 हजार रुपये के  निजी मुचलके पर कोर्ट ने जमानत दी है। हाल ही में ईओडब्ल्यू ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक लगातार पूछताछ की थी। ईओडब्ल्यू ने जैकलीन से पूछा था कि क्या रिश्ते में रहते हुए भी उन्हें पता था कि सुकेश ठगी का काम कर रहा है और जेल में रहकर पैसे ट्रांसफर कर रहा है। हालांकि जैकलीन ने अपने बयान में कहा था कि सुकेश के साथ सीरियस हैं और वो उनमें अपना ड्रीम मैन देखती हैं। जैकलीन के अलावा नोरा फतेही से भी ईडी ने घंटों पूछताछ की थी। नोरा को भी सुकेश ने कई एक्सपेंसिव गिफ्ट दिये थे।

conman-sukesh-chandrasekhar-says-the-gifts-he-gave-girlfriend-jacqueline-fernandez-nothing-to-do-with-any-proceeds-001

ईडी की चार्जशीट में एक्ट्रेस पर लगे गंभीर आरोप

ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन पर कई गंभीर लगाए। दाखिल चार्जशीट में एक्ट्रेस को भी 200 करोड़ के वसूली केस में लिप्त पाया गया है। जिसके बाद पूछताछ का सिलसिला बढ़ गया। हालांकि अब थोड़ी राहत देते हुए कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है। मामले में जैकलीन की स्टाइलिश से भी पूछताछ की गई,जिसने बताया कि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट दिए थे और उसे भी जैकलीन तक गिफ्ट और कपड़े पहुंचाने की एवज में 3 करोड़ रुपये दिए थे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement