थिरकने पर मजबूर कर देगा आपको ‘जवानी जानेमन’ का पार्टी सॉन्ग Ole Ole, यहां देखें Video

तानाजी द अनसंग वॉरियर में शानदार काम करने के बाद सैफ़ अली ख़ान एक बार फिर तैयार हैं। साल 2020 की उनकी दूसरी फ़िल्म जवानी जानेमन जनवरी 31 को रिलीज़ होने वाली है। बता दें, हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर के बाद फिल्म के बाद आज फिल्म का गाना ‘ओले ओले 2.0’ (Ole Ole) को रिलीज कर दिया है।

Avatar Written by: January 22, 2020 3:44 pm

मुंबई। तानाजी द अनसंग वॉरियर में शानदार काम करने के बाद सैफ़ अली ख़ान एक बार फिर तैयार हैं। साल 2020 की उनकी दूसरी फ़िल्म जवानी जानेमन जनवरी 31 को रिलीज़ होने वाली है। बता दें, हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर के बाद फिल्म के बाद आज फिल्म का गाना ‘ओले ओले 2.0’ (Ole Ole) को रिलीज कर दिया है।

sail ali khan

वैसे तो यह गाना सैफ अली खान की ही फिल्म ‘ये दिल्लगी’ का नया वर्जन है, लेकिन गाने का नया वर्जन भी ऐसा है कि यह लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस गाने में सैफ अली खान का अंदाज काफी अलग लग रहा है।

saif ali khan ole ole song

गाने को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपने पुराने अवतार में ही नजर आ रहे हैं। क्योंकि अपने पिछले गाने में भी सैफ अली खान लड़कियों के साथ डांस करते नजर आ रहे थे और इस गाने में भी उनका वही अवतार देखने को मिल रहा है।

इस गाने को अमित मिश्रा ने गाया है, तनिष्क बागची ने इस गाने को म्यूजिक दिया है वहीं गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। गाने में जहां पुरानी बीट्स लोगों को पसंद आ रही हैं वहीं इसका नया कलेवर यूथ को थिरकने पर मजबूर कर रहा है। ये साल 1994 में आई सैफ की फिल्म ‘ये दिल लगी’ के इसी टाइटल के पॉपुलर गाने का रीमिक्स है।

इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला  बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ‘जवानी जानेमन’ में आलिया, सैफ और तब्बू की बेटी का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

saif ali khan

आपको बता दें, सैफ अली खान  के गाने ओले ओले (Ole Ole) को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है, लेकिन इस पर एक लाख से भी ज्यादा व्यूज और कमेंट्स आ रहे हैं। इस गाने को लेकर सब उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost