KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति शो में भावुक हुए जॉन अब्राहम, अमिताभ बच्चन भी हुए भावुक, यहां देखें Video

KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 के शो में पहुंचे जॉन इस दौरान एक पुरानी किस्सा भी सुनाते हैं जब वो अमिताभ बच्चन के घर गए थे। जॉन बताते हैं कि जब वो अपनी फिल्म धूम के बाद आपके घर पे आया था मोटरसाइकल पे और आपने बोला, अभिषेक को एनकरेज मत करना।

Written by: November 25, 2021 12:47 pm

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार में इस बार जॉन अब्राहम नजर आएंगें। सेट से शो के शानदार शुक्रवार का इमोशनल टीजर रिलीज किया गया है जिसमें जॉन रोते नजर आ रहे हैं। दरअसल, जॉन दिव्या खोसला कुमार के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के प्रमोशन के लिए शो (कौन बनेगा करोड़पति 13) में पहुंचे थे। इस दौरान जॉन शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती भी करते हैं। इस दौरान वो बिंग बी के घर की विजिट को भी याद करते हैं पर आखिर में प्रोमो में जॉन रोते और आंसू पोछते हुए दिखाई देते हैं। उन्हें रोता देख अमिताभ बच्चन भी थोड़े परेशान होते हैं।

jhon abrihm

बिग बी के साथ धमाल मचाते आए नजर

शो (कौन बनेगा करोड़पति 13) में शुक्रवार का एपिसोड वाकी दिनों की तुलना में स्पेशल होता है। शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार अमिताभ बच्चन के सामने जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार हॉट सीट पर बैठेंगे। चैनल की तरफ से इस एपीसोड का टीजर फैंस के लिए जारी किया है। इस टीजर में जॉन कई ऐक्शन सीन और फुटबॉल ट्रिक्स करते दिख रहे हैं। बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी इसके बाद बॉल को उंगली पर घुमाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाते।


जॉन ने याद किया बिग बी के घर का किस्सा

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शो में पहुंचे जॉन इस दौरान एक पुरानी किस्सा भी सुनाते हैं जब वो अमिताभ बच्चन के घर गए थे। जॉन बताते हैं कि जब वो अपनी फिल्म धूम के बाद आपके घर पे आया था मोटरसाइकल पे और आपने बोला, अभिषेक को एनकरेज मत करना। वहीं जैसे ही अभिषेक नीचे उतरकर आया तो आपने तुरंत ही ट्रैक बदलते हुए कहा कि वाह क्या बाइक है। इसके बाद जॉन अब्राहम भावुक होकर रोते दिखाई दिए। जॉन को रोता देख वहां मौजूद दिव्या खोसला कुमार और अमिताभ बच्चन भी परेशान होते नजर आते हैं। हालांकि इस टीजर में खुलासा नहीं किया गया कि जॉन किस बात पर इमोशनल होते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost