Kabzaa Box Office Collection Day 1: Kabzaa नहीं कर पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल, किच्चा सुदीप और उपेंद्र हुए फेल

Kabzaa Box Office Collection Day 1: भारत में ही नहीं बल्कि इस कन्नड़ा फिल्म की उसके घर में ही परफॉर्मेंस खराब रही। कन्नड़ा स्टेट में भी फिल्म उस तरह का कारोबार नहीं कर पाई। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले इसकी तुलना केजीएफ जैसी फिल्म से हो रही थी लेकिन फिल्म उस तरह का जादू दिखाने में नाकामयाब रही। दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को कुछ ख़ास रिव्यू नहीं मिला। तो इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन क्या रहा ? यहां हम इस बारे में बताएंगे।

Avatar Written by: March 18, 2023 3:36 pm

नई दिल्ली। जहां बॉलीवुड की कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार ऑडियंस को बुलाने में असफल रहीं। वहीं साऊथ की फिल्म कब्ज़ा भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को उतना आकर्षित नहीं कर सकी। साउथ फिल्म कब्ज़ा ने महज़ 10 करोड़ रूपये की नेट कलेक्शन अपने रिलीज़ के पहले दिन किया है। भारत में ही नहीं बल्कि इस कन्नड़ा फिल्म की उसके घर में ही परफॉर्मेंस खराब रही। कन्नड़ा स्टेट में भी फिल्म उस तरह का कारोबार नहीं कर पाई। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले इसकी तुलना केजीएफ जैसी फिल्म से हो रही थी लेकिन फिल्म उस तरह का जादू दिखाने में नाकामयाब रही। दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को कुछ ख़ास रिव्यू नहीं मिला। तो इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन क्या रहा ? यहां हम इस बारे में बताएंगे।

कब्ज़ा एक बहुत बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। और इस फिल्म में उपेंद्र और किच्चा सुदीप जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है। लेकिन फिर भी फिल्म उस तरह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं कर पाई है। पिछले कुछ महीनों में हमने देखा है कि कई कन्नड़ा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जादू किया है। इस फिल्म से भी वही उम्मीद की जा रही थी। लेकिन फिल्म न ही दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही और न ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में।

अकेले कन्नड़ा भाषा में इस फिल्म का कलेक्शन करीब 7 करोड़ 50 लाख रुपए के आसपास रहा है। और कुल मिलकार फिल्म का कलेक्शन मात्र 9 से 9 करोड़ 50 लाख रूपये के आसपास ही रहा है। हिंदी भाषा में तो इस फिल्म को बेहद कम ही दर्शक मिले हैं। क्योंकि इस फिल्म की हिंदी भाषा में कमाई मात्र 25 से 30 लाख रूपये की हुई है। दर्शक इस फिल्म को ओपनिंग डे में बेहद कम संख्या में देखने के लिए गए हैं।

जबकि इस फिल्म को करीब 1600 स्क्रीन में हिंदी में रिलीज़ किया गया। लेकिन दर्शकों को फिर भी बुलाने में फिल्म नाकामयाब रही। वहीं अगर फिल्म की बात करें तो दर्शक इस फिल्म में एक बेहतरीन एक्शन देखने के लिए गए थे। लेकिन इसमें उन्हें सिर्फ खून-खराबा ही देखने को मिला। कहानी और एक्शन के नाम पर लोगों को कुछ भी देखने को नहीं मिला। ऐसे में आगे भी इस फिल्म की कमाई कुछ ज्यादा होने की उम्मीद नहीं है।