Mumbai: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कई स्टारकिड्स को भारत में लग रहा डर, कर रहे हैं देश छोड़ने की तैयारी, इस एक्टर का बड़ा दावा

Mumbai: बता दें कि केआरके अक्सर फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इतना ही नहीं अपने बयानों के चलते वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। 

Written by: October 13, 2021 6:11 pm
shahrukh khan and aryan khan

नई दिल्ली। ड्रग्स और रेव पार्टी केस में गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बता दें कि क्रूज शिप पर रेव पार्टी करने के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में हैं। जबसे आर्यन खान गिरफ्तार किए गए है, तबसे मामला लगातार गरमाया हुआ है। एक तरफ जहां आर्यन की गिरफ्तारी के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख खान के समर्थन में उतर आए हैं। सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सितारे उनके परिवार का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं अब खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। कमाल आर खान ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टारकिड्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर कमाल खान का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में कमाल खान ने बताया है कि कई स्टार किड्स अब देश छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अब यहां डर लग रहा है। केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा, मेरे सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान की घटना के बाद कई सेलिब्रिटी किड्स इंडिया छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। कमाल खान ने आगे लिखा, कि अगर आर्यन के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है।

बता दें कि केआरके अक्सर फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इतना ही नहीं अपने बयानों के चलते वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, ”जो गलत काम करेगा उसको तो डरना ही पड़ेगा, चाहे स्टार किड्स हो या साधारण आदमी, अगर देश को छोड़ के बाहर सुरक्षित है ऐसा सोचने वालो को तोह तुरंत देश छोड़ देना चाहिये। खान से ज्यादा गुनेगार तो उसको सपोर्ट करने वाले है। उनको सोचना चाहिये लोग उनको फॉलो करते हैं।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost