Connect with us

मनोरंजन

Bhool Bhulaiyaa 2: ‘भूल भुलैया 2’ की शानदार ओपनिंग देख खुद को रोक नहीं पाईं कंगना, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Bhool Bhulaiyaa 2: कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना के इस पोस्ट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि, कार्तिक-कियारा स्टारर फिल्म भूल भुलैया-2 ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करते हुए 14 करोड़ का बिजनेस किया है।

Published

on

नई दिल्ली। अपने मुंहफट और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर बी-टाउन की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म धाकड़ शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। कंगना की फिल्म धाकड़ का सामना बॉलीवुड के टीटू यानि की कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भुलैया 2 से था। कमाल की बात ये है कि, दोनों ही फ़िल्में सिनेमाघरों में अच्छा कलेक्शन कर रहीं हैं। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कार्तिक और कियारा स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 14 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म की इस सफलता पर फिल्म की पूरी टीम को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

कंगना ने फिल्म को लेकर कही ये बात

भूल भुलैया 2 की जबरदस्त ओपनिंग के बाद फिल्म की पूरी टीम को बधाई देने वालों की लिस्ट में अब अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, यूं तो कंगना और विवादों का चोली दामन का साथ है। एक्ट्रेस आए दिन अपने दिए बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार कंगना ने कटाक्ष नहीं तारीफ़ की है। कंगना ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें कंगना ने लिखा है, “हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए भूल भुलैया 2 को बहुत-बहुत बधाई। फिल्म की पूरी टीम और कार्तिक आर्यन को बधाई।” अपने इस पोस्ट के साथ कंगना ने भूल भुलैया 2 के लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को टैग भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने दूर किया सूखा

कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना के इस पोस्ट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि, कार्तिक-कियारा स्टारर फिल्म भूल भुलैया-2 ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करते हुए 14 करोड़ का बिजनेस किया है। बीते पांच महीनों से हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा हाल रहा है। लगातार एक के बाद एक खराब ओपनिंग के बाद फाइनली कार्तिक ने बॉलीवुड के इस सूखे को खत्म कर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement