Connect with us

मनोरंजन

Kangana Is Back On Twitter : ट्विटर पर वापस लौटीं कंगना रनौत, पुराना अकाउंट मिला वापस, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

Kangana Is Back On Twitter : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट एक हिंसा वाले वीडियो पर सस्पेंड हुआ था। इसके साथ उन्होंने पश्चिम बंगाल में प्रेसिडेंट रूल की मांग की थी। ट्विटर के स्पोक्स पर्सन की तरफ से कंगना का अकाउंट सस्पेंड करने पर बयान आया था कि बार-बार नियमों के उल्लंघन की वजह से कंगना का अकाउंट निलंबित कर दिया गया है।

Published

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने राजनीतिक बयानबाजी को लेकर और ट्विटर पर अपने ट्वीट्स को लेकर देशभर में चर्चाओं में रहती हैं। इस बीच कंगना रनौत को ट्विटर पर मिस करने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। उनकी ट्विटर पर वापसी हो गई है। कंगना का पुराना अकाउंट रीस्टोर हो गया है। मंगलवार को लंबे समय बाद उस अकाउंट से ट्वीट दिखा है। इसमें कंगना की तरफ से लिखा गया है कि वह वापस आ गई हैं। उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है तो लोगों के मजेदार रिऐक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि मई 2021 में उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था। इसके बाद से वह इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव नजर आ रही हैं।

kangana3यूजर्स बोले- ऐंटी नेशनलिस्ट्स को झटका

आपको बता दें कि कंगना रनौत के पुराने अकाउंट से ट्वीट किया गया है, हेलो एवरीवन, यहां वापस आकर अच्छा लग रहा है। लोगों ने कंगना रनौत का स्वागत किया है। एक यूजर ने लिखा है, वेलकम बैक कंगना। आपका ट्विटर पर वापस आना राष्ट्रवादियों के लिए अच्छी न्यूज है और ऐंटी-नेशनलिस्ट्स और ऐंटी-हिंदुओं के लिए झटका है। एक यूजर ने लिखा है, अब तो कॉन्टेंट ही कॉन्टेंट होगा। वहीं ज्यादातर लोगों ने कंगना का वेलकम किया है।

फ्रीडम ऑफ स्पीच रिस्टोर

अभी मजा आएगा ना भिड़ू

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट एक हिंसा वाले वीडियो पर सस्पेंड हुआ था। इसके साथ उन्होंने पश्चिम बंगाल में प्रेसिडेंट रूल की मांग की थी। ट्विटर के स्पोक्स पर्सन की तरफ से कंगना का अकाउंट सस्पेंड करने पर बयान आया था कि बार-बार नियमों के उल्लंघन की वजह से कंगना का अकाउंट निलंबित कर दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement