कंगना रनौत ने साधा करण जौहर पर निशाना तो लोगों के आए ये रिएक्शंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Knagana Ranaut) लगातार ट्विटर (Twitter) पर एक्टिव हैं और बॉलीवुड पर भी लगातार निशाना साध रही है।उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollyood Industry) सिर्फ करण या उके पापा ने खड़ी नहीं की है।

Avatar Written by: September 16, 2020 9:59 am
kangana karan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Knagana Ranaut) लगातार ट्विटर (Twitter) पर एक्टिव हैं और बॉलीवुड पर भी लगातार निशाना साध रही है। कंगना ने कहा कि दुनियाभर में इस इंडस्ट्री का मजाक उड़ाया जाता है। कंटेंट के नाम पर यहां अधिकतर वाहियात फिल्में बनती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollyood Industry) सिर्फ करण या उके पापा ने खड़ी नहीं की है। कंगना की ये बहस ट्विटर पर फिल्म एक्टर से निर्माता बने निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) और सपा नेता मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Aggarwal) से हुई।

दरअसल, एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने लिखा, ”’इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई। बाबा साहेब फाल्के (दादा साहेब फाल्के) से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है। उस फौजी ने, जिसने सीमाओं को बचाया। उस नेता ने, जिसने संविधान की रक्षा की। उस नागरिक ने, जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया। इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।”

कंगना की इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है। एक यूजर ने लिखा, ” रवि किशन जी ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया बताया की कैसे ड्रग्स नई पीढ़ी को बर्बाद कर रहे है, उस पर जया बच्चन ने बोल दिया कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं बच्चन परिवार कल को तुम्हारा परिवार भी
ड्रग्स की वजह से बर्बाद हुआ होता तब तुम्हारे मुंह से ऐसी बातें नहीं निकलती।

एक यूजर ने लिखा, ”कायरता और पाखंड का सबसे निचला पायदान, जब एक पिता अपनी बहू के पूर्व प्रेमी को गले लगाता है जो उसका शारीरिक शोषण करता है।”

वहीं, एक यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए टीवी शो बॉयकॉट करने की बात कही।