Kangana Ranaut: अकाउंट सस्पेंड करने पर कंगना ने लगाई ट्विटर की क्लास, कहा- गोरे अमेरिकी गुलाम बनाना चाहते हैं

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया। जिसपर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है। कंगना ने ट्विटर की क्लास लगाई है। उनका कहना है कि ट्विटर गोरे अमरीकी गुलाम बनाना चाहते हैं।

वर्षा खरखोदिया Written by: May 4, 2021 3:17 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने बंगाल चुनाव पर‍िणाम के बाद ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की, जिसके बाद उनके ट्व‍िटर अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है। अब इस पूरे मामले पर कंगना ने रिएक्शन दिया है।

अकाउंट सस्पेंड होने पर कंगना ने कहा, ‘ट्विटर ने केवल मेरा पॉइंट साबित किया है कि उन जन्म से गोरे अमरीकियों को लगता है कि वह एक ब्राउन आदमी को अपना गुलाम बना सकते हैं। वे आपको यह बताना चाहते हैं कि आपको क्या सोचना है, क्या बोलना या क्या करना है। सौभाग्य से, मेरे पास कई प्लैटफॉर्म्स हैं जिनका इस्तेमाल मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं और सिनेमा के तौर पर इसमें मेरी खुद की कला भी शामिल है। लेकिन मेरा दिल इस देश के लोगों के प्रति द्रवित हो रहा है जिनका हजारों सालों से टॉर्चर किया जा रहा है, गुलाम बनाया जा रहा है और सेंसर किया जा रहा है और अभी भी इस बीमारी का अंत नहीं हुआ है।’

कंगना यह भी दावा किया है कि जब उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर किया उसके बाद ही उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost