Connect with us

मनोरंजन

कंगना का करण जौहर पर बड़ा आरोप, सरकार से लगाई पद्मश्री अवार्ड वापिस लेने की गुहार

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने सरकार से करण से पद्मश्री अवार्ड (Padmashree Award) वापिस लेने का अनुरोध किया है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर की है।

Published

on

kangana karan

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने सरकार से करण से पद्मश्री अवार्ड (Padmashree Award) वापिस लेने का अनुरोध किया है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर की है।

kangana karan

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ”उन्होंने मुझे डराया और मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा, सुशांत के करियर के साथ भी साजिश रची, उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का समर्थन किया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई है।”

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने एक कविता के माध्यम से करण जौहर और उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना पर निशाना साधा।

कंगना की सोशल मीडिया टीम ने ट्वीट किया, “करण जौहर के लिए शायरी अर्ज किया है..हमें नेशनलिज्म की दुकान चलानी है पर देशभक्ति नहीं दिखानी है। पाकिस्तान से वार वाली फिल्में बहुत पैसा कमाती हैं, हम भी बनाएंगे, लेकिन उसकी विलेन भी हिंदुस्तानी है। अब थर्ड जेंडर भी आ गया आर्मी में लेकिन करण जौहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ सेनानी है।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement