Connect with us

मनोरंजन

kangana ranaut: इमरजेंसी से कंगना का धाकड़ लुक रिवील, फैंस के लिए एक्ट्रेस को पहचान पाना तक हुआ मुश्किल

kangana ranaut: कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- पेश है #EmergencyFirstLook!दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण…#आपातकालीन शूटिंग शुरू।

Published

on

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की गिनती इस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है।हालांकि एक्ट्रेस की पिछली फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब कंगना एक बार फिर स्क्रीन हिलाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखने वाली हैं और उनका फिल्म से पहला लुक भी रिवील हो चुका है। कंगना इंदिरा गांधी के रूप में दिख रही हैं। बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस  ‘इंदिरा गांधी’ का रोल प्ले कर रही हैं। वाकई फिल्म का पहला पोस्टर ही धमाकेदार है।

इमरजेंसी से कंगना का लुक रिवील

कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- पेश है #EmergencyFirstLook!दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण…#आपातकालीन शूटिंग शुरू। एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर करने के साथ जानकारी भी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में देख कर फैंस हैरान है और शॉक्ड वाला इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मैम आप इस लुक में बेहतरीन लग रही हैं। जब कुछ फैंस के लिए एक बार में कंगना को पहचान पाना मुश्किल रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


सोशल मीडिया पर दी थी फिल्म की जानकारी

बात दें कि एक्ट्रेस ने पोस्टर से जुड़ी जानकारी दो दिन पहले ही शेयर कर दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा था कि उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक गुरुवार को रिलीज़ होगा|


बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो यह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसले आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर आधारित होगी।  साल 1975 में प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाये जाने की घोषणा की थी| जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने पूरे देश में इमरजेंसी लगी थी|

Advertisement
Advertisement
Advertisement