Connect with us

मनोरंजन

Kantara: कांतारा फिल्म ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे जानकर महसूस होगा गर्व, PM मोदी भी देखेंगे कांतारा

Kantara: कांतारा फिल्म ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे जानकर महसूस होगा गर्व, PM मोदी भी देखेंगे कांतारा कांतारा जहां दर्शकों के दिल में बस रही है वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। ऐसे में कांतारा फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है यहां हम इसी बारे आपको बताएंगे।

Published

on

नई दिल्ली। कांतारा फिल्म (Kantara Movie) रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाती जा रही है। लगातार वो अपने नाम ऐसे रिकॉर्ड बना रही है। जो हाल ही में आई किसी भी फिल्म ने नहीं बनाया है। बल्कि शायद ही ऐसी कोई फिल्म हो जिसने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है। कांतारा फिल्म को रिषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने बनाया है। ऋषभ शेट्टी ने भारतीय संस्कृति को बहुत ही खूबसूरती से फिल्म में दिखाने की कोशिश की है। जिसे लोगों ने पसंद भी किया है। फिल्म जहां दर्शकों के दिल में बस रही है वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। जहां राम सेतु (Ram Setu) और थैंक गॉड (Thank God) जैसी फिल्म भले ही अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में कांतारा फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है यहां हम इसी बारे आपको बताएंगे।

कांतारा फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस (Kantara Box Office Collection) पर बिजनेस कर रही है। कांतारा को रिलीज़ हुए करीब 30 दिन हो गए हैं। लेकिन फिल्म का कलेक्शन रुकना बंद नहीं हुआ है। आमतौर पर हम देखते हैं कोई भी फिल्म सिनेमाघर में लगती है और एक हफ्ते बाद फिल्म सिनेमाघर से उतर जाती है या फिर उसका कलेक्शन बहुत न्यूनतम हो जाता है। लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा नहीं है। लगातार दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए जा रहे हैं। सक्निलक एंटरटेनमेंट (Sacnilk Entertainment) की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ कांतारा भारतीय सिनेमा में बनी एक ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज़ के 30वें दिन भी 10 करोड़ रूपये का कारोबार सिनेमाघर में किया है।

कांतारा फिल्म जो पहले 200 करोड़ रूपये से ऊपर का कारोबार कर चुकी है। उस फिल्म ने रिलीज़ के 30वें दिन भी 10 करोड़ 55 लाख रूपये का कारोबार किया है। अगर कांतारा फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 253 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं नेट कलेक्शन की बात करें तो करीब 215 करोड़ रूपये का कलेक्शन भारत में किया है। जहां कांतारा फिल्म पूरे भारत में अच्छा बिजनेस कर रही है वहीं हिंदी बेल्ट में भी फिल्म ने करीब 40 करोड़ रूपये के आसपास का कलेक्शन कर लिया है।

भारत में शायद ये पहली ही फिल्म होगी जो रिलीज़ के 30 दिन के बाद भी सिनेमाघरों में लगी हुई है और अच्छा बिजनेस कर रही है। बहुत कम फिल्म 30 दिन तक सिनेमाघर में लगती हैं और जो लगती हैं उनका कलेक्शन मुश्किल से 2 या 3 करोड़ रूपये के आसपास हो पाता है। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज़ के 30वें दिन भी 10 करोड़ रूपये के आसपास का बिजनेस किया है। इसके अलावा 31वें दिन भी दर्शकों की उपस्थिति सिनेमाघरों में अच्छी बताई जा रही है। ऐसी भी खबरें हैं कि प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी 14 नवंबर को कांतारा फिल्म को देखेंगे। जहां फिल्म देखते वक़्त उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी भी मौजूद होंगे। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के इस फिल्म को देखने के बाद कलेक्शन और भी बढ़ने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की कांतारा कौन-कौन से रिकॉर्ड अपने नाम सेट करती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement