Connect with us

मनोरंजन

Kantara OTT Release Date Confirmed: कांतारा फिल्म इस दिन, इस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़, हिन्दू संस्कृति पर बनी फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट आ गई

Kantara OTT Release Date Confirmed: कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की काफी मांग है और अब दर्शकों की मांग पर ध्यान देते हुए मेकर्स ने कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की ऑफिसियल घोषणा कर दी है। यहां हम कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

Published

नई दिल्ली। आखिरकार काफी इंतज़ार के बाद कांतारा (Kantara) फिल्म की ओटीटी रिलीज़ (Kantara OTT Release)  डेट कन्फर्म हो गई है। कांतारा एक ऐसी फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। जहां आज बॉलीवुड (Bollywood) की तमाम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में उतर जा रही हैं वहीं कांतारा फिल्म अपने पांचवे सप्ताह में भी सिनेमाघर में लगी हुई है और लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। कांतारा ने 400 करोड़ रूपये का बिजनेस (Kantara box office collection) अब तक कर लिया है। इसके अलावा इस फिल्म ने भारत में ही कुल 300 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म को मात्र 16 से 20 करोड़ रूपये के बजट (Kantara Budget) में बनाया गया है। लेकिन फिल्म का कलेक्शन जिस हिसाब से हुआ है ये बताता है कि अगर आप अच्छा कंटेंट बनाते हैं,तो दर्शक भी उसे देखना पसंद करते हैं। सिर्फ सिनेमाघर में ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी दर्शक उसे देखना पसंद करते हैं। कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की काफी मांग है और अब दर्शकों की मांग को ध्यान देते हुए मेकर्स ने कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट (Kantara OTT Release Date) की ऑफिसियल घोषणा कर दी है। यहां हम कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट (Kantara OTT Release) के बारे में बताएंगे।

कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ का दर्शक इंतज़ार कर रहे थे। हर जगह इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ की डिमांड हो रही थी और दर्शक फिल्म की ओटीटी रिलीज़ के पीछे पड़े हुए थे। कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की तमाम तारीखें आईं लेकिन सभी तारीखें लगभग टलती रहीं। इतने समय से कांतारा फिल्म को ओटीटी पर इसलिए रिलीज़ नहीं किया जा रहा था क्योंकि फिल्म सिनेमाघर में अच्छी कमाई कर रही थी। लेकिन अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो रहा है और फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

24 नवंबर को अमेज़न प्राइम के ओटीटी प्लेटफार्म पर आप कांतारा फिल्म को देख सकते हैं। जी हां अब ये सुनिश्चित हो गया है क्योंकी अमेज़न इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफार्म ने खुद ये जानकारी साझा की है और बताया है कि कांतारा फिल्म को 24 नवंबर को अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि अभी फिल्म को कन्नड़ा, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में ही रिलीज़ किया जा रहा है। कांतारा फिल्म को हिंदी भाषा में अभी भी ओटीटी पर रिलीज़ नहीं किया जाएगा।

अभी तक हिंदी भाषा में फिल्म के ओटीटी रिलीज़ की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि ऐसी खबरें हैं की दिसंबर के मध्य सप्ताह तक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर अमेज़न प्राइम पर हिंदी भाषा में भी रिलीज़ कर दिया जाएगा। जब से ये खबर आई है कि कांतारा को अन्य भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है लेकिन हिंदी में नहीं, तब से हिंदी भाषा के दर्शक इस बात से नाराज़ हैं और फिल्म की हिंदी ओटीटी रिलीज़ की मांग कर रहे हैं। फ़िलहाल फिल्म को हिंदी भाषा में छोड़कर, अन्य भाषाओं में अमेज़न प्राइम पर कल रिलीज़ किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement