Connect with us

मनोरंजन

Karan Johar troll on Twitter: दिल्ली की सरकार से ये मांग कर बुरे फंसे करण जौहर, ट्विटर पर जमकर हो रहे ट्रोल, यूजर बोले- ये अपनी…

Karan Johar troll on Twitter: करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर दिल्ली सरकार से निवेदन किया कि सिनेमाघरों पर पूरी तरह से प्रतिबंध न लगाया जाएं। दिल्ली सरकार से गुजारिश करते हुए करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस को आए लगभग 2 साल हो गए है लेकिन अब भी इस वायरस का कहर कम नहीं है। एक बार फिर इस वायरस ने अपना सिर उठाना शुरू कर दिया है। हर दिन से साथ हजारों की संख्या में महामारी के नए मामले सामने आ रहे हैं। वायरस के मामलों में आ रही रिकॉर्ड उछाल को देखते हुए राज्य सरकारों ने जरूरी गाइडलाइंस लगानी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने भी 28 दिसंबर को सिनेमाहॉल, थियेटर और मल्टीप्लेक्स को तुरंत प्रभाव से बंद करने का आदेश दिया।

दिल्ली सरकार के इस आदेश के बाद अब सिनेमाहॉल, थियेटर और मल्टीप्लेक्स के मालिकों को एक बार फिर नुकासान का सामना करना होगा जिससे उनकी परेशानी बढ़ गई है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस आदेश पर चिंता जाहिर करते हुए उनके इसपर विचार करने की अपील की है। इस बीच अब फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने भी दिल्ली सरकार से निवेदन किया कि गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघरों को खोलने पर विचार करें।

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर दिल्ली सरकार से निवेदन किया कि सिनेमाघरों पर पूरी तरह से प्रतिबंध न लगाया जाएं। दिल्ली सरकार से गुजारिश करते हुए करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। बाहर अन्य की तुलना में सिनेमाघर में हाईजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है।’ अपने इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार को टैग किया है। उन्होंने हैशटैग #cinemasaresafe का भी इस्तेमाल किया।

हालांकि करण जौहर ने अपने ट्वीट के साथ कमेंट सेक्शन को बंद रखा है लेकिन बावजूद इसके अपने ट्वीट की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे तेरी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुझे पैसा मिलेगा उनको बीमारी।’


एक दूसरे यूजर ने लिखा, “सिनेमा को ओटीटी पर देखा जा सकता है लेकिन लोगों की मौत होगी अगर संक्रमण की दर बढ़ेगी और ऑक्सीजन खत्म हो जाएगी।”


एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- “आग लगी बस्ती में, ये है अपनी मस्ती में।”

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement