Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss OTT: करण जौहर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के मंच से सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि

Bigg Boss OTT: करण ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम था जो हम सभी के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया था। बिग बॉस परिवार का पसंदीदा सदस्य, जो मेरे और हमारे उद्योग के अनगिनत अन्य लोगों का दोस्त था, अचानक हमें छोड़कर चला गया।

Published

on

karan johar sidharth shukla

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के होस्ट, करण जौहर ने उन्हें याद किया। सिद्धार्थ ने करण की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हिनियां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जैसे ही ‘संडे का वार’ एपिसोड शुरू हुआ, करण ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी जो ‘बिग बॉस 13’ के विजेता भी थे। सिद्धार्थ अपनी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आए थे। श्रद्धांजलि को बिग बॉस 13 में बिताए गए सिद्धार्थ शुक्ला के क्षणों का वीडियो बनाकर प्रस्तुत किया गया था।

karan johar

करण ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम था जो हम सभी के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया था। बिग बॉस परिवार का पसंदीदा सदस्य, जो मेरे और हमारे उद्योग के अनगिनत अन्य लोगों का दोस्त था, अचानक हमें छोड़कर चला गया।

उन्होंने आगे कहा कि यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को अभी भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। मैं स्तब्ध हूं, मुझे इस पर विश्वास भी नहीं हो रहा है। सिड एक अच्छा बेटा, एक अच्छा दोस्त और एक अद्भुत लड़का था। उनकी सकारात्मक वाइब और उनकी मुस्कान, ने लाखों दिल जीते। हम आपको याद करेंगे। करण ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि आपको और मुझे, हम सभी को शो को आगे बढ़ाने के लिए बहुत ताकत की जरूरत है, और आगे बढ़ेगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement