Connect with us

मनोरंजन

‘द कसीनो’ से डिजिटल में डेब्यू करने जा रहे करणवीर

टेलीविजन स्टार करणवीर बोहरा वेब सीरीज ‘द कसीनो’ के साथ डिजिटल क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं और उनका कहना है कि यह वक्त किसी भी कलाकार के लिए रोमांचकर है।

Published

on

karanvir bohra

मुंबई।  टेलीविजन स्टार करणवीर बोहरा वेब सीरीज ‘द कसीनो’ के साथ डिजिटल क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं और उनका कहना है कि यह वक्त किसी भी कलाकार के लिए रोमांचकर है। सीरीज में मुख्य किरदार विक्की बने करणवीर ने कहा, “यह अभिनेता बनने का एक बेहतरीन समय है, क्योंकि विषय सामग्री का उदाहरणीय विकास हो रहा है और इसका श्रेय डिजिटल माध्यम को जाता है।

karanvir bohra

हम विषय सामग्रियों के साथ प्रयोग करने, लक्षित दर्शकों के लिए कहानियां बनाने में सक्षम हैं और हमारे पास सीमारहित कलात्मक स्वतंत्रता भी है।” करणवीर ने आगे कहा, “मैं डिजिटल में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर ‘द कसीनो’ एक अनोखा सीरीज है और मेरे किरदार में कई शेड्स व बारीकियां हैं, एक कलाकार के तौर पर मैंने पहले अपने किरदार संग इस तरह के प्रयोग नहीं किए हैं।”

karanvir bohra
आपको बता दें, दस एपिसोड वाले इस सीरीज में मंदना करीमी और ऐंद्रिता रे भी हैं। हार्दिक गज्जर द्वारा निर्मित और निर्देशित ‘द कसीनो’ की शूटिंग मुंबई और नेपाल में होगी और यह इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement