Connect with us

मनोरंजन

Kartik Aaryan Viral Video: कार्तिक आर्यन के हमशक्ल आए कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर, देखें वायरल वीडियो

Kartik Aaryan Viral Video: ऐसे में कई वो शख्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जो उनकी तरह दिखते हैं, उनकी तरह कपड़े पहनते हैं और उनकी तरह स्टाइल रखते हैं। कौन हैं ये शख्स उनके बारे में हम आपको यहां बताएंगे।

Published

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन के हमशक्ल इस वक़्त खूब प्रसिद्ध हो रहे हैं। वजह है कि आने वाले समय में देश के सबसे बड़े कहे जाने वाले शो में दिखने वाले हैं वैभव रेखी। असल में वैभव रेखी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां वो अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में देखने को मिलने वाला हैं। आजकल बॉलीवुड में बड़े स्टार्स की गिनती खत्म हो गई है। कार्तिक आर्यन इस वक़्त बड़े स्टार और एक्टर की गिनती में गिने जाने लगे हैं जबसे उन्होंने सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 दी है हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। ऐसे में कई वो शख्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जो उनकी तरह दिखते हैं, उनकी तरह कपड़े पहनते हैं और उनकी तरह स्टाइल रखते हैं। कौन हैं ये शख्स उनके बारे में हम आपको यहां बताएंगे।

असल में वैभव रेखी कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर दिखने वाले हैं। एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां अमिताभ बच्चन, पवन से उनकी कार्तिक आर्यन से मिलती जुलती समानता के बारे में पूछते हैं। असल में कौन बनेगा करोड़पति के शो में एक वीडियो चलाया जाता है जिसमें पवन रेखी ने काले कपड़े पहन रखे हैं, वो पूरी तरह से भूल भुलैया 2 के कलाकार कार्तिक आर्यन की तरह दिख रहे हैं और लोग भी उनके साथ फोटो भी खिंचवा रहे हैं। अमिताभ बच्चन जब ये सब देखते हैं तो वो भी हैरान रह जाते हैं।

ये सब देखने के बाद अमिताभ सवाल पूछते हैं कि कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग काफी है ? आपकी फैन फॉलोइंग ? जिस पर पवन रेखी जवाब देते हुए बताते हैं कि सच बताएं तो मेरी भी ठीक ठाक फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा वैभव इशारा करते हुए गोल की भी बात करते हैं और बताते हैं कि उनका गोल थोड़ा दूर है पर हो जाएगा। वैभव इस बात से मुस्कुरा देते हैं और अमिताभ भी मुस्कुराते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सोनी टीवी ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि वैभव रेखी जी, हम दुआ करते हैं आप जल्दी सात समंदर पार जाएं और आपका लक्ष्य मिल जाए। आपको बता दें वैभव रेखी की शक्ल कार्तिक आर्यन से मिलती जुलती है और उनके भी कई प्रशंसक हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement