Connect with us

मनोरंजन

Karthikeya 2: बॉक्स ऑफिस पर कार्तिकेय -2 का जलवा जारी, रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा को पछाड़कर रचा ये नया कीर्तिमान

साउथ की फिल्म होने के बावजूद भी हिंदी पट्टी के सूबों मे कार्तिकेय-2 का जलवा जारी है। इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। प्रतिदिन कार्तिकेय-2 के कलेक्शन में भारी इजाफा दर्ज किया जा रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। भारत में किसी अन्यत्र देश की तुलना में सर्वाधिक फिल्में बनाई जाती हैं, लेकिन विगत कुछ वर्षों में देखने को मिल रहा है कि विशेषत: बॉलीवुड की कई फिल्में विवादो के भेंट चढ़ रही हैं, जिसका खामियाजा फिल्म के निर्देशक, निर्माता और अभिनेताओं को भुगतना पड़ रहा है। वर्तमान में ऐसी ही कुछ दुर्गति आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ को देखने को मिल रही है। दोनों ही अभिनेताओं की फिल्में विवादों के भेंट चढ़ने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। बीते दिनों सोशल मीडिया पर जिस तरह से इन फिल्मों का बायकॉट कैंपेन शुरू किया गया, यह उसी का नतीजा है कि इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया और अभिनेताओं का मजाक जो बनाया गया, सो अलग, लेकिन इन सबके बीच सिनेमाघरों में जिस तरह का प्रदर्शन कार्तिकेय-2 का देखने को मिल रहा है, उसकी चौतरफा प्रशंसा की जा रही है और ऐसे में सवाल भी उठ रहे हैं कि आखिर क्यों दर्शकों ने जहां कार्तिकेय – 2 फिल्म को सराहा, तो वहीं लाल सिंह चड्ढा का नकार दिया।

आपको बता दें कि साउथ की फिल्म होने के बावजूद भी हिंदी पट्टी के सूबों मे कार्तिकेय-2 का जलवा जारी है। इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। प्रतिदिन कार्तिकेय-2 के कलेक्शन में भारी इजाफा दर्ज किया जा रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो रहे हैं। कार्तिकेय -2 फिल्म के प्रदर्शन ने इस बात पुष्टि कर दी है कि जो लोग कल तक यह कहते नहीं थक रहे थे कि सोशल मीडिया के जमाने में अब लोगों का फिल्मों के प्रति रूझान कम हो रहा है, सो बिल्कुल भी गलत नहीं है। लोगों ने कार्तिकेय-2 फिल्म को अपार प्यार देकर साबित कर दिया है कि अभी –भी लोगों ने फिल्मों का सूंपर्ण बहिष्कार नहीं किया है, बल्कि सच्चाई यह है कि फिल्मों का अगर कटेंट अगर लोगों का भा रहा है, तो फिल्मों को सुपर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है। यह बात कार्तिकेय -2 से साफ हो चुकी है। गौर करने वाली बात है कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की तरह इस फिल्म के प्रचार-प्रचार में भी ज्यादा समय और पैसा व्यय नहीं किया गया था। यह कम बजट में बनने वाली फिल्म थी और ऊपर से तेलुगु फिल्म थी, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने जिस तरह से प्यार दिया, उससे यह साफ जाहिर होता है कि अगर अच्छे कटेंट पर फिल्में बनाई जाती है, तो लोग इसे खूब पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा कार्तिकेय-2

ध्यान देने वाली बात है कि कार्तिकेय-2 सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया है। वहीं, अन्यत्र फिल्मों की भांति इसके लिए ज्यादा शोज भी नहीं किए गए थे, लेकिन लोग इसे खूप सराह रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर किसी और ने नहीं, बल्कि द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने रिलीज किया था। कुछ लोगों का कहना है कि कार्तिकेय -2 भारतीय संस्कृति पर आधारित बनी हुई फिल्म है, जिसे लेकर इसे खूब पसंद किया जा रहा है। उधर, लाल सिंह चड्ढा के फिल्मे के विरोध होने की वजह आमिर खान की भारत विरोधी गढ़ी गई छवि मानी जा रही है और इस फिल्म का पलीता लगवाने में करिना कपूर का भी कोई कम योगदान नहीं है। बता दें कि लोग अभिनेत्री को उनके उस बयान को लेकर खूब निशाने पर ले रहे हैं, जिसमें उन्होंने ऑडियंस का जिक्र कर कहा था कि किसी ने भी आपको फोर्स नहीं किया है कि आप हमारी फिल्म को देखे हैं।

आप खुद ही फिल्म़ देखने जाती है, लेकिन जब लाल सिंह चड्ढा का लोगों के विरोध के परिणामस्वरूप बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट जाती है, तो अभिनेत्री लोगों से कहते हैं कि लोगों इस फिल्म का बहिष्कार करने से गुरेज करना चाहिए, क्योंकि इस फिल्म में आमिर और हम कई वर्षों बाद एक साथ आए हैं। उधर, लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार को लेकर बॉलीवुड में भी लोगों हंगामा मचा हुआ है।


कई अभिनेता उक्त फिल्म के बहिष्कार का विरोध कर रहे हैं, लेकिन अब लोगों के जेहन में बॉलीवुड के प्रति गुस्से का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि ऐसे सभी अभिनेताओं को जनता के कहर का शिकार होना पड़ रहा है, जो लाल सिंह चड्ढा फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं। बहरहाल, इस पूरे मसले को लेकर आपका क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेटं कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement