Phone Bhoot : कैटरीना कैफ-सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर हॉरर-कॉमेडी ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट आई सामने

Phone Bhoot : कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर-कॉमेडी ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होगी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है।

Written by: November 26, 2021 4:00 pm
phone bhooth

मुंबई। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर-कॉमेडी ‘फोन भूत’ अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होगी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, ‘फोन भूत’, ‘गली बॉय’ और ‘तूफान’ के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है।

phone bhooth

दिलचस्प बात यह है कि ‘फोन भूत’ की रिलीज प्रतिष्ठित ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के साथ मेल खाती है। ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुवेर्दी की एक साथ पहली फिल्म है। हंसी-मजाक की बराबर खुराक से सराबोर ‘फोन भूत’ 15 जुलाई, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के कथानक के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

बता दें कि पिछले साल जुलाई में सिद्धांत, ईशान और कैटरीना ने फोन भूत फिल्म की घोषणा की थी। इसका पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ”भूत की दुनिया में ट्रिबल ट्रबल। डरने की इजाजत है जब तक की आप हंस रहे हैं।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost