Connect with us

मनोरंजन

Anupamaa 26 May 2022: सज-संवरकर अपने एक्स पति से मिलने पहुंचेगी काव्या, जल-भुनकर वनराज लेगा बड़ा फैसला

Anupamaa 26 May 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने नए घर और नई किचन को लेकर काफी खुश है। अनुज अनुपमा को नई गैस चलाना सिखाता है। अनुपमा सबके लिए चाय और हलवा बनाती है। वहीं शाह हाउस में अलग ही तमाशे चल रहे होते हैं।

Published

नई दिल्ली। टीआरपी में टॉप पर रहने वाले सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा की शादी हो चुकी है। अब अनुज और अनुपमा दोनों ही हनीमून पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बा काव्या को उसके एक्स पति अनिरुद्ध से बात करते हुए देख लेती है और घर में हंगामा करती हैं। काव्या कहती है कि वो सिर्फ और सिर्फ अनुपमा की शादी की वजह से चुप थी लेकिन अब और नहीं। वनराज कहता है कि तुम चाहती क्यो हो।काव्या पहले से ही तलाक के पेपर्स लिए तैयार होती है और पेपर को वनराज के मुंह पर मारती हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज तलाक की बात सुनकर बुरी तरीके से बौखला जाता है और घर में सबके सामने अनाउंसमेंट करता है।

वनराज करेगा नई अनाउंसमेंट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने नए घर और नई किचन को लेकर काफी खुश है। अनुज अनुपमा को नई गैस चलाना सिखाता है। अनुपमा सबके लिए चाय और हलवा बनाती है। वहीं शाह हाउस में अलग ही तमाशे चल रहे होते हैं। तलाक की बात से वनराज काफी परेशान हो जाता है। वो परिवार वालों को सामने अपने दिल की बात कहता है। वनराज कहता है कि अनुपमा अपने घर चली गई है और उसकी अब खुद की भी कुछ जिम्मेदारियां है। अब से अनुपमा हमारे किसी भी मामले में दखल नहीं देगी और न ही हम अनुपमा के मामलों में दखल देंगे। आज से इस घर में वही होगा जो मैं चाहूंगा। वनराज कहता है कि अब इस घर की कोई भी बात अनुपमा तक नहीं पहुंचेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Lover (@anupma_hd)


अनुपमा संग अनुज जाएगा हनीमून पर

वहीं दूसरी तरफ अनुज अनुपमा के साथ रोमांटिक होता है और किचन में उसे किस करता है।अनुपमा नए घर में आकर खुश है लेकिन वो कही ना कही शाह  परिवार को मिस करती है। अनुपमा किंजल को फोन लगाती है लेकिन किंजल उसे कुछ नहीं बताती है। किंजल कहती है कि यहां सब कुछ ठीक है। शो में आपको कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेगा। किंजल सबके सामने तैयार होकर अपने एक्स पति से मिलने जाएगी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement