Connect with us

मनोरंजन

KGF Chapter 2: KGF चैप्टर 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक हफ्ते में 250 करोड़ कमाने वाली बनी पहली फिल्म

KGF Chapter 2: एक हफ्ते बाद भी, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ हिंदी फिल्म के दर्शकों पर अपना जादू बिखेर रही है। एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म होने के नाते, फिल्म हिंदी बाजारों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 143.64 करोड़ रुपये तीसरे दिन में कमा लिए थे।

Published

on

नई दिल्ली। रिलीज के एक हफ्ते बाद भी, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ हिंदी फिल्म के दर्शकों पर अपना जादू बिखेर रही है। एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म होने के नाते, फिल्म हिंदी बाजारों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 143.64 करोड़ रुपये तीसरे दिन में कमा लिए थे। वहीं, पांचवे दिन 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

KGF Chapter 2...

केजीएफ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

इतने कम समय में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म भी है।फिल्म के निर्माता उत्साह में है। वहीं, केजीएफ-चैप्टर 2 ने सातवें दिन 16.35 करोड़ रुपये की कमाई की।फिल्म में यश मुख्य किरदार में हैं। वहीं, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि सहित कई कलाकार भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए।


14 अप्रैल को रिलीज हुई थी फिल्म

फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज की गई। फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है।केजीएफ-2 को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा उत्तर-भारतीय बाजारों में प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement