Connect with us

मनोरंजन

Singer KK funeral: पंचतत्वों में विलीन हुए केके, नम हुई बॉलीवुड सेलेब्स और फैन्स की आंखें

Singer KK funeral: बता दें कि 31 मई की देर शाम सिंगर की मौत हुई थी। सिंगर उस वक्त कोलकाता में एक लाइव इवेंट कर रहे थे। तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में सिंगर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुनाथ हमारे बीच नहीं रहे हैं। आज सिंगर पंचतत्वों में विलीन हो चुके हैं। देशभर में सभी की आंखें नम हैं। सिंगर का अंतिम संस्कार वर्सोवा हिंदू कब्रिस्तान में हुआ है। केके के बेटे नकुल ने अपने पिता को नम आंखों से अंतिम विदाई है। सिंगर की अंतिम संस्कार जुलूस यात्रा उनके घर से शुरू होकर  वर्सोवा हिंदू कब्रिस्तान तक गई। इस दौरान सिंगर के अंतिम दर्शन के लिए सड़कों पर भीड़ उमड़ आई।

नम आंखों से सिंगर को दी विदाई

सिगंर को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड से तमाम दिग्गज सिंगर और बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। इस दौरान जावेद अख्तर, शंकर महादेवन, विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज, श्रेया घोषाल, अलका याग्निक, अभिजीत भट्टाचार्य, जावेद अली, हरिहरण समेत कई स्टार्स पहुंचे। सिंगर भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके गाने और उनकी यादें हमेशा हमारे बीच रहेंगी। बता दें कि सिंगर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सिंगर को सही समय पर इलाज मिलता तो वो बच सकते थे। बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने सिंगर को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी है।


लाइव शो के दौरान हुई मौत

बता दें कि 31 मई की देर शाम सिंगर की मौत हुई थी। सिंगर उस वक्त कोलकाता में एक लाइव इवेंट कर रहे थे। तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में सिंगर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स का कहना है कि सिंगर की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। कहा जा रहा है कि सिंगर काफी समय से दिल की समस्याओं से भी जूझ रहे थे जिनका समय रहते इलाज नहीं किया गया था। डॉक्टर्स ने बताया कि सिंगर का दिल 80 फीसदी कर ब्लॉक हो चुका था। धमनियों में कई छोटे-छोटे ब्लॉकेज थे। लाइव इवेंट में गाना गाने के दौरान शरीर पर ज्यादा जोर पड़ने की वजह से दिक्कत और ज्यादा बढ़ गई और अटैक आ गया। हालांकि समय पर सीपीआर देने से सिंगर की जान को बचाया जा सकता था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement