Connect with us

मनोरंजन

Amazon Prime New Releases in August 2022: अमेज़ॉन प्राइम पर आने वाला है रेस्ड बाई वूल्व्स 2, जानें इस हफ्ते अमेज़न प्राइम पर आने वाले फिल्म और वेबसीरीज की अपडेट

Amazon Prime New Releases in August 2022: अमेज़ॉन प्राइम पर आने वाला है रेस्ड बाई वूल्व्स 2, जानें इस हफ्ते अमेज़न प्राइम पर आने वाले फिल्म और वेबसीरीज की अपडेट कई बार ऐसा भी होता है कि लोग फिल्म फिल्म और वेब सीरीज देखना चाहते हैं पर उन्हें पता ही नहीं चल पता है कि कौन सी सीरीज कब आ रही है यहां हम आपको आने वाली फिल्म और वेब सीरीज की जानकारी देते रहेंगे जिसे आपकी फिल्में मिस न हों।

Published

on

नई दिल्ली। फिल्मों का शौकीन हर कोई है जिस कारण से आज पूरे विश्व का सिनेमा देखा जाता है। लोग तरह तरह की फिल्म देखकर उसका अनुभव करते हैं। आजकल एक नया चलन आ गया है जो फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर आती है वो तो आती ही हैं इसके अलावा जो थिएटर में रिलीज़ होती हैं वो भी कुछ समय बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाती हैं। इसके अलावा तरह तरह की फिल्म और सीरीज ओटीटी पर देखने को मिलती है। अमेरिकन सिनेमा से लेकर कोरियाई, जापानी, चाइना और भारतीय सिनेमा की ओटीटी प्लेटफार्म पर धूम है। कई बार ऐसा भी होता है कि लोग फिल्म फिल्म और वेब सीरीज देखना चाहते हैं पर उन्हें पता ही नहीं चल पता है कि कौन सी सीरीज कब आ रही है यहां हम आपको आने वाली फिल्म और वेब सीरीज की जानकारी देते रहेंगे जिसे आपकी फिल्में मिस न हों।

 

वेब सीरीज का नाम – रेस्ड बाई वूल्व्स 2 (Raised by Wolves 2)

प्लेटफार्म: अमेज़ॉन प्राइम

रिलीज़ की तारीख : 5 अगस्त

रेस्ड बाई वूल्व्स 2 (Raised by Wolves 2)

दो एंड्रॉइड को एक रहस्यमय कुंवारी ग्रह पर मानव बच्चों की परवरिश करने का काम सौंपा गया है; चूंकि मानव उपनिवेश धार्मिक मतभेदों से अलग होने की धमकी देता है, एंड्रॉइड सीखते हैं कि मनुष्यों के विश्वासों को नियंत्रित करना एक विश्वासघाती और कठिन कार्य है।

वेब सीरीज का नाम – द आउटलॉस सीजन 2 (The Outlaws Season 2)

प्लेटफार्म: अमेज़ॉन प्राइम

रिलीज़ की तारीख : 5 अगस्त

द आउटलॉस सीजन 2 (The Outlaws Series 2)

यह एक क्राइम कॉमेडी सीरीज है। जिसमें कॉमेडी के साथ क्राइम भी देखने को मिलता है। इसके 6 एपिसोड 5 अगस्त को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ किये जा रहे हैं।

फिल्म का नाम – थर्टीन लाइव्स (Thirteen Lives)

प्लेटफार्म: अमेज़ॉन प्राइम

रिलीज़ की तारीख : 5 अगस्त

थर्टीन लाइव्स (Thirteen Lives)

थाईलैंड में कुछ युवा लड़के और उनका कोच एक रेस्क्यू मिशन के लिए जाते हैं और वहां पर एक गुफा में फंस जाते हैं। जो पूरा भरा हुआ है। इसे अंग्रेजी भाषा में अमेज़ॉन प्राइम पर 5 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।

वेब सीरीज का नाम – क्रैश कोर्स (Crash Course)

प्लेटफार्म: अमेज़ॉन प्राइम

रिलीज़ की तारीख : 5 अगस्त

क्रैश कोर्स (Crash Course)

ड्रामा सीरीज़ ‘क्रैश कोर्स (Crash Course)’ छात्रों के जीवन पर आधारित सीरीज होगी, जिसमें नए चेहरे दिखाई देंगे। यह एक विचारोत्तेजक और मनोरंजक कहानी है। यह छात्रों के जीवन पर आधारित होगी। फिल्म में छात्रों को जिस प्रकार प्रतिस्पर्धी दुनिया में डाला जाता है उसे दिखाने का प्रयास किया है। किस तरह से आज की दुनिया में छात्रों के ऊपर दबाव होता है और उस बीच उनकी जिंदगी कहीं छूट जाती है। अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 5 अगस्त को रिलीज़ होगी।

वेब सीरीज का नाम – ऑल ऑर नथिंग आर्सेनल (All or Nothing: Arsenal)

प्लेटफार्म: अमेज़ॉन प्राइम

रिलीज़ की तारीख : 4 अगस्त

ऑल ऑर नथिंग आर्सेनल (All or Nothing: Arsenal)

यह एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है जिसे अमेजॉन प्राइम पर 4 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। 2021/22 अभियान के दौरान, मिकेल अर्टेटा और उनकी टीम के कवरेज की पेशकश की। मुख्यतः यह सीरीज फुटबॉलर और उनकी जिंदगी पर केंद्रित है।

फिल्म का नाम – कडुवा (Kaduva)

प्लेटफार्म: अमेज़ॉन प्राइम

रिलीज़ की तारीख : 4 अगस्त

कडुवा (Kaduva)

इसमें, भारत के कोट्टायम में रहने वाला एक रबर किसान और एक स्थानीय पुलिस अधिकारी के साथ विरोध देखने को मिलता है। जिसमें दोनों एक दूसरे के विपरीत हैं। यह एक मलयालम फिल्म है। जिसे 4 अगस्त को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement