Connect with us

मनोरंजन

Jhalak Dikhla Jaa 10: जानिए क्या किया उर्फी जावेद ने जब सामने आ गए एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत

Jhalak Dikhla Jaa 10: झलक दिखला जा की लॉन्च पार्टी पर ये दोनों ही एक्टर पहुंचे थे। अब भला एक ही छत के नीचे मौजूद होकर आखिर कब तक ये दोनों एक दूसरे की नजरों से बच पाते। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या हुआ जब टकरा गए उर्फी और पारस।

Published

on

नई दिल्ली। देश का सबसे पॉपुलर डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा अपने दसवें सीजन के साथ पूरे पांच साल बाद टीवी पर एक बार वापसी कर रहा है। इस शो को मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं। एंटेरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशहूर चेहरे इस शो में डांसिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इस कड़ी में इंटरनेट सेन्सेशन उर्फी जावेद और उनके एक्स बॉयफ्रेंड यानि की ‘अनुपमा के समर’ पारस कलनावत का नाम भी शामिल है। झलक दिखला जा की लॉन्च पार्टी पर ये दोनों ही एक्टर पहुंचे थे। अब भला एक ही छत के नीचे मौजूद होकर आखिर कब तक ये दोनों एक दूसरे की नजरों से बच पाते। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या हुआ जब टकरा गए उर्फी और पारस।

झलक दिखला जा की पार्टी में मौजूद सूत्रों के मुताबिक, लॉन्च पार्टी के दौरान पहले तो पारस और उर्फी दोनों एक-दूसरे से नजरें मिलाने से बचते रहे। हालांकि, नजरे चुराने का ये सिलसिला जल्दी ही खत्म हो गया और उर्फी और पारस एक-दूसरे के सामने आ गए। दोनों में पहले तो हल्की-फुलकी बातचीत शुरू हुई लेकिन जल्दी ये बातचीत बहस में बदल गई और आलम ये हुआ कि झलक की टीम को आकर दोनों का बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद दोनों को अलग-अलग जगह ले जाया गया तब कहीं जाकर ये दोनों शांत हुए।

आपको बता दें कि पारस कलनावत और उर्फी जावेद ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। ब्रेकअप के बाद दोनों ने एकदूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे। अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा था कि पारस एक सनकी बॉयफ्रेंड थे और उनका पारस के साथ रिलेशनशिप एक चाइल्डहुड मिस्टेक थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement