Connect with us

मनोरंजन

Laal Singh Chaddha Ott Release Date: जानिए, OTT पर कब देखने को मिलेगी Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’

Laal Singh Chaddha Ott Release Date: जानिए, OTT पर कब देखने को मिलेगी Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म से जुडी हर जानकारी दर्शक जानना चाहते हैं और इसीलिए हम भी आपके लिए फिल्म की ओटीटी डेट लेकर आ गए हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आने वाले 11 अगस्त को दो बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही हैं जिनमें से एक है लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और दूसरी है रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)। इन दोनों ही फिल्म के आने से बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आमिर खान (Aamir Khan) की टक्कर देखने को मिलने वाली है अब इन दोनों में से कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस और दर्शकों का दिल ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा। फिल्म लाल सिंह चड्ढा का दर्शकों को जिस बेसब्री से इंतजार है, उतनी ही बेचैनी, फिल्म के कलाकारों में भी देखने को मिल रही है। लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अद्वैत चन्दन कर रहे हैं और इस फिल्म को हॉलीवुड की मूवी फारेस्ट गम्प (Forrest Gump) के तर्ज पर बनाया गया है। फिल्म से जुड़ी प्रत्येक जानकारी दर्शक जानना चाहते हैं और इसीलिए हम भी आपके लिए फिल्म की ओटीटी डेट (Ott Date) लेकर आ गए हैं।

जिस तरह से दर्शक इस फिल्म का सिनेमाघर में इंतजार कर रहे हैं वहीं उनके दिलों में यह भी बात चल रही है कि यह फिल्म उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को कब मिलेगी। आपको बता दें आमिर खान की फिल्में इतनी जल्दी थिएटर से उतरती नही हैं और इसीलिए उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर भी आने में समय लगता है। एक अनुमान के मुताबिक़ लगभग 6 महीनों के बाद ही आमिर खान की फिल्म लोगों को ओटीटी पर देखने को मिलती है। अब हो सकता है ऐसा ही कुछ इस फिल्म के साथ भी हो और दर्शकों को ओटीटी पर, इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार करना पड़े।

किसी भी फिल्म को ओटीटी पर आने के लिए, 6 महीने की विंडो एक बड़ी विंडो है और शायद उसे रखने का कारण यह होगा कि आमिर खान और मेकर्स चाहते है कि उनकी फिल्म को सिनेमाघर में अच्छा समय मिले और दर्शक भी अपने आराम के हिसाब से फिल्म देखने का चयन कर सकें। लेकिन वर्तमान समय में जिस हिसाब से फिल्म सिनेमाघरों से फटाफट उतर रही हैं इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना वरदान जैसा है। लेकिन अगर ऐसा इस फिल्म के साथ भी होता है और दर्शक फिल्म को नापसंद कर देते हैं तो हो सकता है इसे जल्द से जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर लाने की कोशिश की जाए। फिल्म रिलीज़ होने के बाद, चाहे कितनी भी जल्दी की जाये, पर फिर भी ओटीटी पर देखने के लिए आपको 2 महीनों का इंतजार तो करना ही पड़ेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement