Connect with us

मनोरंजन

Pathaan Trailer And Song: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के ट्रेलर और गानों को कब रिलीज़ किया जाएगा, जान लीजिए

Pathaan Trailer And Song: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुद बताया है कि पठान के दो बेहतरीन सांग जो चार्टबस्टर हो सकते हैं वो रिलीज़ होने वाले हैं। उनका मानना है की ये दोनों ही गाने काफी हिट होने वाले हैं।

Published

नई दिल्ली। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं। पठान लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और लोग फिल्म के गाने और ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं। बीते दिनों 25 नवंबर को लोग इस इंतज़ार में थे कि पठान फिल्म से जुड़ा कोई गाना 25 नवंबर को रिलीज़ हो सकता है। जिसके चलते लोग पूरा दिन, पठान का ट्रेंड ट्विटर पर चलाते रहे। हालांकि पठान का कोई भी गाना 25 नवंबर को लांच नहीं किया गया। लगातार पठान ट्रेंडिंग पर चल रहा है। ऐसे में दर्शक इंतज़ार कर रहे हैं कि आखिर पठान के ट्रेलर को कब रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा दर्शक पठान के गानों का भी इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि आखिर कब पठान के ट्रेलर (Pathaan Trailer) और गाने (Pathaan Song) को रिलीज़ किया जाएगा।

आपको बता दें पहले ही ये खबरें थीं कि पठान की इस बार की मार्केटिंग कुछ अलग होने वाली है। पठान की टीम और शाहरुख खान ने खुद ये इशारा दिया था कि वो पठान की मार्केटिंग को काफी अलग तरह से करने वाले हैं। ऐसा होते हुए भी दिख रहा है क्योंकि पिंकविला की खबरों की माने तो पठान के दो गानों को दिसंबर में रिलीज़ किया जाएगा। जी हां दिसंबर के मध्य और अंतिम सप्ताह में, पठान फिल्म से जुड़े दो गाने रिलीज़ किए जाएंगे। इसके अलावा जनवरी में पठान फिल्म की रिलीज़ से पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।

अभी तक इसकी तारीखों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन आपको बता दें खुद मेकर्स की ये मार्केटिंग स्ट्रेटजी है कि वो पहले पठान फिल्म के गाने को दिसंबर में रिलीज़ करने वाले हैं वहीं ट्रेलर को जनवरी में रिलीज़ करने वाले हैं। पिंकविला को करीबी सूत्रों ने बताया है कि ये मार्केटिंग की स्ट्रेटजी है कि पठान की टीम चाहती है कि लोगों के बीच पठान का वो क्रेज़ लगातार बना रहे।

फिल्म की मार्केटिंग को भी दिसम्बर में शुरू किया जाएगा। मार्केटिंग का अहम हिस्सा फिल्म के गाने होने वाले हैं इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी मार्केटिंग का हिस्सा रहेगा। पिंकविला की खबरों की माने तो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुद बताया है कि पठान के दो बेहतरीन सांग जो चार्टबस्टर हो सकते हैं वो रिलीज़ होने वाले हैं। उनका मानना है की ये दोनों ही गाने काफी हिट होने वाले हैं। इसके अलावा उनकी टीम ने निर्णय लिया है कि फिल्म रिलीज़ के कुछ दिन पहले ही इन गानों को रिलीज़ किया जाए जिससे कि ये गाने लोगों की जुबान और दिल में बने रहें। सिद्धार्थ आनंद का मानना है कि दिसंबर का महीना पूरे विश्व में छुट्टियों और जश्न का त्यौहार होता है। ऐसे में वो पठान के सांग को, पठान ट्रेलर के पहले रिलीज़ करने वाले हैं। पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज़ होने वाली है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement