Connect with us

मनोरंजन

‘Dobaaraa’: KRK ने कर दी तापसी पन्नू की घनघोर बेइज्जती, ट्वीट कर लिखा, 215 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और…

‘Dobaaraa’: ट्विटर पर छिड़े बायकॉट अभियान के निशाने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) निर्देशित फिल्म दोबारा (Dobaaraa) भी चढ़ी हुई है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर   #boycottdobaaraa ट्रेंड हो रहा था। वहीं, अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो बायकॉट का असर फिल्म की स्क्रीनिंग पर देखने को मिल रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इन दिनों फिल्मों का जमकर बायकॉट होता नजर आ रहा है। पहले एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और फिर अक्ष्य कुमा की फिल्म रक्षाबंधन का ट्विटर पर बायकॉट हुआ। बीते 11 अगस्त को रिलीज हुईं इन दोनों ही फिल्मों की कमाई पर बायकॉट का असर साफ देखने को मिला। आज जब दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए 8 दिन गुजर चुके हैं तो भी आमिर खान की फिल्म 60 करोड़ के कारोबार से पीछे है तो वहीं, अक्ष्य कुमार की फिल्म रक्षाबंधन कुल 37.30 करोड़ रुपये (7 दिन में) का ही कलेक्शन कर पाई है। ट्विटर पर छिड़े बायकॉट अभियान के निशाने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) निर्देशित फिल्म दोबारा (Dobaaraa) भी चढ़ी हुई है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर   #boycottdobaaraa ट्रेंड हो रहा था। वहीं, अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो बायकॉट का असर फिल्म की स्क्रीनिंग पर देखने को मिल रहा है।

केआरके ने उड़ाई फिल्म की धज्जियां

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) निर्देशित फिल्म दोबारा आज 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की रिलीज 215 स्क्रीन्स पर हुई लेकिन रिलीज के पहले ही दिन अनुराग कश्यप और फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि दर्शकों के नहीं होने के सुबह के सभी शो रद्द कर दिए गए हैं। फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ केआरके ने खुद ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ”बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री @taapsee की फिल्म ‘दोबारा’ आज 215 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। और सुबह के सभी शो दर्शकों के नहीं होने के कारण रद्द कर दिए गए हैं। हाहाहा!”

आपको बता दें, फिल्म (Dobaaraa) की रिलीज से एक दिन पहले ही अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का एक बयान सामने आया था जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। खुद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने अपील की थी कि जैसे अक्षय और आमिर खान को बॉयकॉट किया गया वैसे ही उनका भी बॉयकॉट किया जाए। दोनों के बयान वाला वीडियो भी तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं। एक इंटरव्यू के दौरान तापसी और अनुराग कश्यप ने कहा था कि प्लीज हमारा भी बॉयकॉट किया जाए। ट्विटर पर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को ट्रेंड कराया जाए। प्लीज आप लोग हमारी फिल्म देखें या नहीं देखे लेकिन बॉयकॉट जरूर करें। तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के इस बयान के बाद से ही ट्विटर पर दोनों का नाम ट्रेंड होने लगा साथ ही इनकी फिल्म दोबारा को लेकर बायकॉट किया जाना लगा। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म का क्या हाल होगा…

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement