Connect with us

मनोरंजन

KRK: बोनी कपूर की इस बात पर भड़के KRK, बेईमान बताते हुए कह दी ऐसी बात सख्ते में आ जाएंगे जाह्नवी कपूर के पापा!

KRK: बोनी कपूर इस दौरान किसी का नाम नहीं लेते लेकिन सभी इसे एक्टर अक्षय कुमार पर निशाना मान रहे थे। अब लगता है बोनी कपूर का ये बयान कमाल आर खान उर्फ केआरके को पसंद नहीं आया है। दरअसल, खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले एक्टर केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर बोनी कपूर पर निशाना साधा है।

Published

Kamaal R Khan

नई दिल्ली। एक वक्त था जब बॉलीवुड एक के बाद एक हिट फिल्मों को लेकर चर्चा में रहता था। फिल्मी दुनिया में बॉलीवुड का अपना एक रूतबा रहता था। हालांकि बीते कुछ सालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देखने को मिली जिसकी वजह से इसकी लोकप्रियता में भी गिरावट देखने को मिली। फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह से अब डायरेक्टर्स और एक्टर्स के बीच टकराव भी देखने को मिल रहा है। एक्टर्स जहां फिल्मों के फ्लॉप होने के लिए कंटेंट को खराब बता रहे हैं तो वहीं, लेखक और डायरेक्टर इसके लिए सेलेब्स को जिम्मेदार बता रहे हैं। बीते दिन कुछ ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला था जब कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्ममेकर बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे थे। यहां वो अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के दौरान बोनी कपूर और जाह्नवी वहां मौजूद लोगों के साथ खूब बातें करते हैं, मस्ती करते हैं लेकिन अचानक एक वक्त ऐसा आता है जब बोनी कपूर सीरियस मूड में आ जाते हैं और बॉलीवुड में फिल्में फ्लॉप क्यों हो रही है इसकी वजह बताते हैं।

Boney Kapoor.

बोनी कपूर कहते हैं कि आज कल बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो फिल्म साइन करने से पहले ही ये देखते हैं कि शूटिंग कितने दिनों में खत्म होगी। ये लोग 25-30 दिन काम करते हैं सैलरी पूरी लेते हैं। फिल्म साइन करने के दौरान ही इनकी नीयत ठीक नहीं होती इसलिए फिल्में फ्लॉप जाती है। हालांकि बोनी कपूर इस दौरान किसी का नाम नहीं लेते लेकिन सभी इसे एक्टर अक्षय कुमार पर निशाना मान रहे थे। क्योंकि अक्षय कुमार ही ऐसे अकेले एक्टर हैं जो कि अपनी ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग महीने भर में पूरी कर लेते हैं।

Boney Kapoor..

बोनी कपूर की बात सुन भड़के केआरके

अब लगता है बोनी कपूर का ये बयान कमाल आर खान उर्फ केआरके को पसंद नहीं आया है। दरअसल, खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले एक्टर केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर बोनी कपूर पर निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा है कि बोनी कपूर कहते हैं कि आज कल ज्यादातर एक्टर-एक्ट्रेस बेइमान हो गए हैं इसलिए फिल्में नहीं चलती लेकिन अगर आपकी (बोनी कपूर) पिछली 3 फिल्मों तेवर, मॉम, मिली को देखें तो वो भी फ्लॉप रही हैं मतलब आप भी बेईमान हैं?


इसके आगे एक और ट्वीट कर केआरके ने लिखा, बोनी कपूर ने जो भी कहा मैं उसे सच मानता हूं लेकिन आप भी उन्हीं में से एक हैं। स्टूडियो भी फिल्ममेकर्स को बेईमान बना रहा है। फिल्म मेकिंग के नाम पर स्टूडियो को लूटने का काम हो रहा है। बॉलीवुड 99 फीसदी फ्लॉप फिल्में दे रहा है फिर भी फिल्में बनाते जा रहे हैं तो इसका मतलब क्या समझा जाए। क्या यहां सफेद और काले धन का खेल है? खैर केआरके ने तो निशाना साध दिया है अब देखना होगा बोनी कपूर इसपर क्या कुछ कहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement