37 साल के हुए कुणाल खेमू, बेटी इनाया ने दिया ‘स्पेशल गिफ्ट’

बाल अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखने वाले कुणाल केमू सोमवार को 37 वर्ष के हो गए। वह लॉकडाउन के कारण अपना जन्मदिन घर पर ही मना रहे हैं। कुणाल को उनकी बेटी इनाया ने हैंड मेड बर्थडे कार्ड देकर और पियानो बजाकर बर्थडे सॉन्ग के साथ विश किया है।

Avatar Written by: May 25, 2020 6:41 pm

मुंबई। बाल अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखने वाले कुणाल केमू सोमवार को 37 वर्ष के हो गए। वह लॉकडाउन के कारण अपना जन्मदिन घर पर ही मना रहे हैं। कुणाल को उनकी बेटी इनाया ने हैंड मेड बर्थडे कार्ड देकर और पियानो बजाकर बर्थडे सॉन्ग के साथ विश किया है।

लॉकडाउन में उनकी पत्नी अभिनेत्री सोहा अली खान और बेटी उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। सोहा ने अपने इंटाग्राम अकांउट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday 🎈@khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

शेयर तस्वीर में इनाया अपने सिर के ऊपर एक बड़ा-सा गुब्बारा पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि अभिनेता हाथ में गिफ्ट कार्ड लिए हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। हैंडमेड कार्ड को इनाया ने अपनी मां की मदद से बनाया है, जिसमें इनाया के नन्हें पंजों के निशान हैं और कार्ड में ‘बेस्ट पापा एवर हैंड्स डाउन’ लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday @khemster2 For better or worse there’s no one I’d rather be locked down with ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “बेस्ट गिफ्ट।” अभिनेत्री ने उसके बाद पियानो बजाते हुए इनाया का ‘हैप्पी बर्थडे’ गीत गाते हुए एक वीडियो साझा किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कुणाल को आखिरी बार अनिल कपूर, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ म्यूजिकल रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ में देखा गया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost