Connect with us

मनोरंजन

Kundali Bhagya 30 March 2022: होली के मौके पर प्रेम के रंगों में रगेंगे प्रीता और करण, शर्लिन चलेगी ये बड़ी चाल

Kundali Bhagya 30 March 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता के घर में होली को सेलीब्रेशन होगा। सभी मिलकर होली खेलते हुए नजर आएगें और इस बीच करण और प्रीता का प्यार भी परवान चढ़ेगा। होली के फंक्शन में करण प्रीता को रंग लगाते हुए अपनी दिल की बात कहेगा।

Published

KUNDALI BHAGY11

नई दिल्ली। कुंडली भाग्य सीरियल जी टीवी का पॉपुलर शो है। सीरियल में प्रीता और करण की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। फैंस दोनों की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाते हैं। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि एक तरफ करण गुलाब का फूल लेकर प्रीता से अपनी दिल की बात कहता है और उसे मनाने की कोशिश करता है। दूसरी तरफ शर्लिन लॉकअप में पृथ्वी से मिलने जाती है और उससे गले मिलकर रोती लगती है। पृथ्वी कहता है कि वो अभी मरा नहीं है बल्कि जिंदा है। दोनों में पेपर्स को लेकर लंबी बहस भी होती है।

KUNDALI BHAGY1

करण कहेगा प्रीता से दिल की बात

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता के घर में होली को सेलीब्रेशन होगा। सभी मिलकर होली खेलते हुए नजर आएगें और इस बीच करण और प्रीता का प्यार भी परवान चढ़ेगा। होली के फंक्शन में करण प्रीता को रंग लगाते हुए अपनी दिल की बात कहेगा, प्रीता भी करण से कहेगी, रंगो के इस त्योहार में सारे गिले सिकवे मिटाकर मैं तुम्हें अपने प्यार के रंग में रंग दूंगी । करण भी प्रीता से कहेगा काश ये पल यही थम जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smile Guru (@smileguruofficial)

शर्लिन और नताशा चलने वाली है बड़ी चाल

शो कुंडली भाग्य में होली के मौके पर शर्लिन नताशा के साथ मिलकर प्लानिंग करते हुए नजर आएगी। शर्लिन नताशा मिलकर करण और प्रीता की जिंदगी में जहर घोलने वाली हैं। होली के फंक्शन में शर्लिन करण को अपना बनाने के लिए बड़ी चाल चलने वाली है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शर्लिन और नताशा अपने चाल में कामयाब होगीं या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement